Home » यू पी/उत्तराखण्ड » रामपुर:- फिल्म अभिनेता रजा मुराद का बयान-यूपी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खूब कराया है काम_ जीशान खां की रिपोर्ट

रामपुर:- फिल्म अभिनेता रजा मुराद का बयान-यूपी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खूब कराया है काम_ जीशान खां की रिपोर्ट

रामपुर :- जिला रामपुर मे फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि यूपी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने...

👤 Ajay2017-03-10 04:08:15.0
रामपुर:- फिल्म अभिनेता रजा मुराद का बयान-यूपी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खूब कराया है काम_ जीशान खां की रिपोर्ट
Share Post



रामपुर :- जिला रामपुर मे फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि यूपी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खूब काम कराया हे । इसी तरह रामपुर में नगर विकास मंत्री आजम खां ने मिसाली काम कराए हैं। और कहा कि सांप्रदायिक ताकतों की नजर में आजमगढ़ और आजम खटकते रहते हैं।
अभिनेता गुरुवार रामपुर में मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने प्रदेश में अगली सरकार बनने के सवाल पर कहा कि विधानसभा चुनाव में सपा और भाजपा मुकाबले में है। और अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल बेहद काम कराए हैं। उनका काम बोलता है। युवा उन्हें बेहद पसंद कर रहे हैं।

अभिनेता ने राजनीति में आने के सवाल पर कहा कि उन्होंने कोशिश की थी । लेकिन जल्द ही अहसास हो गया कि मुझे सियासत की समझ नहीं है। जिस तरह हर नेता, अभिनेता नहीं बन सकता, उसी तरह हर अभिनेता नेता नहीं बन सकता। हालांकि वह प्रचार करते रहेंगे। इस चुनाव में भी सपा के लिए प्रचार किया।उन्होंने रामपुर के युवाओं के फिल्म लाइन में आने को लेकर कहा कि मुंबई में उत्तर प्रदेश के कई शहरों के युवा किस्मत आजमाने आते हैं । लेकिन रामपुर से कोई नहीं जाता है । यह बहुत अफसोस की बात है।