Home » यू पी/उत्तराखण्ड » संतकबीरनगर:एसडीएम राहुल पांडेय की अध्यक्षता में हुआ पीस कमेटी की मीटिंग_ शैलेश सिंह राजन की रिपोर्ट

संतकबीरनगर:एसडीएम राहुल पांडेय की अध्यक्षता में हुआ पीस कमेटी की मीटिंग_ शैलेश सिंह राजन की रिपोर्ट

संतकबीरनगर:- -आज दिन बुधवार को होली पर्व के मद्देनजर धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र के ग्राम मुसहरा के...

👤 Ajay8 March 2017 11:32 AM GMT
संतकबीरनगर:एसडीएम राहुल पांडेय की अध्यक्षता में हुआ पीस कमेटी की मीटिंग_ शैलेश सिंह राजन की रिपोर्ट
Share Post


संतकबीरनगर:- -आज दिन बुधवार को होली पर्व के मद्देनजर धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र के ग्राम मुसहरा के प्राथमिक विद्यालय मे शांति समिति की एक बैठक आयोजित किया गया । बैठक की अध्यक्षता उपजिलाधिकारी मेहदावल राहुल पाण्डेय ने किया बैठक मे उपस्थित क्षेत्र के गणमान्य लोगों को सम्बोधित करते हुए श्री राहुल पाण्डेय ने कहा की अपराध एक सामाजिक समस्या है जो आदि काल से चली आ रही है लेकिन उस पर काबू पाना पुलिस का काम है । यह तब सम्भव है जब इसमे जनता की भागीदारी सुनिश्चित हो ।वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी मेहदावल उत्तम सिंह ने कहा की आप सभी लोगों से अनुरोध करते है कि किसी प्रकार के अफवाहों पर ध्यान मत दिजियेगा और यह भी अपील करते हुए कहे की सभी धर्म और मजहब के लोग आपस मे मिल जुलकर त्यौहार मनाए अगर कोई व्यक्ति किसी भी प्रकार की आपत्तिजनक भाषण या दंगा फसाद करेगा तो उसपर कड़ी कार्यवाही की जायेगी ।

इस अवसर पर थानाध्यक्ष मनोज त्रिपाठी , जय चंद चौधरी ,भुनेश्वर , सिपाही गौतम , राम किशुन , मुहम्मद सफी ,जोगानो नहीम ,आलीस मंजुर , लल्लू , हरिश आदि लोग उपस्थित रहे ।