Home » यू पी/उत्तराखण्ड » रामपुर:- सैयद फजल हसन के नेतृत्व में कांग्रेसियो ने डी एस ओ कार्यालय का किया घेराव _जीशान खां की रिपोर्ट

रामपुर:- सैयद फजल हसन के नेतृत्व में कांग्रेसियो ने डी एस ओ कार्यालय का किया घेराव _जीशान खां की रिपोर्ट

रामपुर :- उत्तर प्रदेश रामपुर नगर में आज आज युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष सैयद फैसल हसन ने युवा...

👤 Ajay2017-03-08 08:25:12.0
रामपुर:- सैयद फजल हसन के नेतृत्व में कांग्रेसियो ने डी एस ओ कार्यालय का किया घेराव _जीशान खां की रिपोर्ट
Share Post


रामपुर :- उत्तर प्रदेश रामपुर नगर में आज आज युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष सैयद फैसल हसन ने युवा कांग्रेस कार्याकर्ताओं के साथ पहुच कर ज़िला पूर्तीअधिकारी कार्यालय का घेराव किया ओर राशन माफियाओं पर शिकजा कसने की मांग की, राशन माफिया गरीबो के हक पर डाका डाल रहे है कुछ ऐसे राशन वितरण प्रणाली के विक्रेता है । जो गरीबो के चावल तक नही बाटते है । उन की साठ गांठ इस पूर्ति विभाग के कर्मियों से है । जब भी इन विक्रेताओ से बात की तो नीचे से ऊपर तक क्रप्शन की बात कहकर टाल देते है । लेकिन इस के पीछे का सच बड़ा कड़वा है । यही वह राशन डीलर है जो गरीबो का हक़ मार कर अपनी पूजी को मजबूत करते है कुछ ऐसे राशन डीलर के नाम हम अगले अंक में छापेंगे जो राशन की काला बाज़ारी करते है । और किन दुकानों पर गेहूं चावल चीनी केरोसि मिट्टी का तेल ब्लैक करते है ।
आज युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष सैयद फैसल हसन ने इस मुद्दे से जिला पूर्ति अधिकारी रामपुर को अवगत कराया है । लेकिन कागज़ों और फाइल तक मामला रह जाता है । इन लोगो पर विभाग का शिकंजा नही कसा जाता है । राशन डीलर कहते है। कि हमारी मजबूरी है । नीचे से ऊपर तक क्रप्शन है । जिस को सुविधा शुल्क नही दो वही आँखे निकालता है ।
इस में राजनीती मीडिया कोई कुछ नही कर सकता है । यह सब कुछ जानते है । 500 राशन कार्डो का कोर्टा उठाते हैं। तो 200 की चपत भी लगाते है ।जब जा कर नीचे से ऊपर तक सुविधा उपलब्ध कराते हैं। जनता के हक़ पर डाका ड़ालने वाले यह राशन डीलर खुद कहते है। इस विभाग की हक़ीक़त राशन नहीं पहुंच रहा गरीबो तक अब ऑन लाईन है। द्वारा दी गई सूची से राशन बाटने की बात कह कर जनता को बेवा कुफ़ बनाया जा रहा है। रामपुर के नये जिलाधिकारी ने कहा कि चुनाव की मत गणना के बाद चैकिंग अभियान चलेगा राशन वितरण प्रणाली में दोषियों को बख्शा नही जायेगा दण्ड आत्मक कार्यवाही होगी ।