Home » यू पी/उत्तराखण्ड » बहराइच:- मतगणना की सूचना देने के लिए तैनात किये गये अधिकारी कर्मचारी_आलोक आनन्द श्रीवास्तव की रिपोर्ट

बहराइच:- मतगणना की सूचना देने के लिए तैनात किये गये अधिकारी कर्मचारी_आलोक आनन्द श्रीवास्तव की रिपोर्ट

बहराइच :- । विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2017 की मतगणना का कार्य 11 मार्च 2017 को प्रातः 08ः00 बजे से...

👤 Ajay2017-03-04 14:48:25.0
बहराइच:- मतगणना की सूचना देने के लिए तैनात किये गये अधिकारी कर्मचारी_आलोक आनन्द श्रीवास्तव की रिपोर्ट
Share Post



बहराइच :- । विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2017 की मतगणना का कार्य 11 मार्च 2017 को प्रातः 08ः00 बजे से कृषि उत्पादन मण्डी समिति सलारपुर में स्थापित मतगणना पण्डालों में सम्पन्न होना है। मीडिया प्रतिनिधियों को मतगणना की चक्रवार सूचना उपलब्ध कराने के लिए मतगणना परिसर में मीडिया प्रकोष्ठ की स्थापना की गयी है। मतगणना परिसर में स्थापित किये गये मीडिया प्रकोष्ठ के लिए डिप्टी कलेक्टर/अतिरिक्त मजिस्ट्रेट प्रथम पंकज कुमार, डिप्टी कलेक्टर/अतिरिक्त मजिस्ट्रेट सुश्री ज्योति सिंह व जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डा. अमर कान्त सिंह को नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।
जनपद बहराइच में अवस्थित सातों विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की चक्रवार मतगणना रिपोर्ट, मतगणना हाल/रिटर्निंग आफिसर की टेबल से प्राप्त कर मण्डी स्थल स्थित जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी कैम्प कार्यालय पर उपलब्ध कराने के लिए विधानसभावार कर्मचारियों की तैनाती की गयी है। विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 282-बलहा (अ.जा.) के लिए रत्नेश मौर्या, लिपिक, कार्यालय बन्दोबस्त अधिकारी चकबन्दी बहराइच, 283-नानपारा के लिए मोहम्मद साजिद, रीडर, उपसंचालक चकबन्दी बहराइच, 284-मटेरा के लिए चक्रवर्ती उमेश आनन्द, स्टाम्प लिपिक कलेक्ट्रेट बहराइच, 285-महसी के लिए संजीव कुमार, रीडर, अपर जिलाधिकारी बहराइच, 286-बहराइच के लिए हरीश मिश्रा, सीलिंग सहायक, कलेक्ट्रेट बहराइच, 287-पयागपुर के लिए रामदीन, न्याय सहायक कलेक्ट्रेट बहराइच तथा 288-कैसरगंज के लिए कन्हैया लाल, लेखपाल सम्बद्ध, भूलेख कार्यालय कलेक्ट्रेट बहराइच को नियुक्त किया गया है।
मण्डी स्थल पर स्थापित जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी कैम्प कार्यालय पर प्राप्त होने वाले चक्रवार मतगणना रिपोर्ट की घोषणा के लिए जिला विकास अधिकारी बहराइच कार्यालय के वरिष्ठ सहायक संजय मिश्रा को उद्घोषक नियुक्त किया गया है।
जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी कैम्प कार्यालय पर प्राप्त होने वाले चक्रवार मतगणना रिपोर्ट को यहाॅ से प्राप्त कर मीडिया प्रकोष्ठ में उपस्थित मीडिया प्रतिनिधियों को सूचित करने के लिए जिला सूचना कार्यालय, बहराइच के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की तैनाती की गयी है। इसके लिए अपर जिला सूचना अधिकारी गुलाम वारिस सिद्दीकी, उर्दू अनुवादक/वरिष्ठ सहायक नलमुल हसन तथा सिनेमा आपरेटर/प्रचार सहायक अम्बिका प्रसाद की ड्यूटी लगायी गयी है।
जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी अजयदीप सिंह की ओर से जारी आदेश में इस व्यवस्था के लिए नियुक्त किये गये सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देश दिया गया है कि 10 मार्च 2017 तक जिला निर्वाचन कार्यालय, बहराइच से सम्पर्क कर अपना-अपना पास अवश्य प्राप्त कर लें। जिलाधिकारी ने सभी सम्बन्धित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को यह भी निर्देश दिया है कि 11 मार्च 2017 को प्रातः 07ः00 बजे से पूर्व मण्डी स्थल पहुॅच कर अपनी-अपनी ड्यूटी सम्पादित करना सुनिश्चित करेंगे।