Home » यू पी/उत्तराखण्ड » संतकबीरनगर:- युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास- लोगो ने बचाई जान_यशवंत यादव की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

संतकबीरनगर:- युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास- लोगो ने बचाई जान_यशवंत यादव की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

संतकबीरनगर:- महुली महुली थाना क्षेत्र के मुखलिसपुर मे स्थित कुआनो नदी पर बने पुल से शनिवार को एक...

👤 Ajay2017-03-04 13:43:33.0
संतकबीरनगर:- युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास- लोगो ने बचाई जान_यशवंत यादव की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट
Share Post

संतकबीरनगर:- महुली महुली थाना क्षेत्र के मुखलिसपुर मे स्थित कुआनो नदी पर बने पुल से शनिवार को एक युवती ने पानी मे कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया । मौके पर मौजूद लोगो ने युवती को सुरक्षित पानी से बाहर निकाल कर घटना की सूचना डायल 100 पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दिया। सीएचसी नाथनगर मे इलाज के बाद डॉक्टर और पुलिस युवती की पहचान जानने का प्रयास कर रहे है लेकिन युवती कुछ भी बोलने को तैयार नही है। पुल के पास से पुलिस ने युवती का बुर्का और चप्पले बरामद किया है। युवती की हथेली पर मेहदी से अंग्रजी वर्णमाला मे एएसके लिखा था। पुलिस का अनुमान है कि युवती मानसिक रूप से विछप्त नजर आ रही है !
युवती के भाई निजामुद्दीन निवासी मझौरा धनघटा ने नाथनगर सीएचसी पहुंच कर उसकी पहचान शाइना खातून पत्नी अबरार के रूप मे किया। निजामुद्दीन का कहना है कि शाइना मा आशिया के साथ अपने ससुराल हरदत्तपुर सिकरीगंज से अपने मायके मझौरा जा रही थी। धनघटा से एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर वह मुखलिसपुर पहुंच गई । दिमागी संतुलन सही न होने के कारण वह नदी मे कूद गयी।