Home » यू पी/उत्तराखण्ड » हापुड़:- कब्रिस्तान में मिला दो माह से लापता राज मिस्त्री का शव_अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़:- कब्रिस्तान में मिला दो माह से लापता राज मिस्त्री का शव_अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़ - स्वर्ग आश्रम रोड स्थित मोहल्ला केशव नगर निवासी दो माह से लापता राज मिस्त्री का शव...

👤 Ajay2017-03-02 13:31:28.0
हापुड़:- कब्रिस्तान में मिला दो माह से लापता राज मिस्त्री का शव_अवनीश पाल की रिपोर्ट
Share Post


हापुड़ - स्वर्ग आश्रम रोड स्थित मोहल्ला केशव नगर निवासी दो माह से लापता राज मिस्त्री का शव कब्रिस्तान में पड़ा मिला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त होने पर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
मिली जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला केशव नगर निवासी विनोद पुत्र महेन्द्र पाल अपने बच्चों के साथ रहता है। उसकी दो बच्चे एक लड़का व लड़की है। वह राज मिस्त्री का कार्य कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है।
बताया गया कि विनोद पिछले दो माह से लापता था। जिसकी परिजनों ने काफी तलाश की,लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बावजूद भी परिजनों ने उसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज नहीं कराई। इस स्थिति में महेन्द्र की पत्नी बवीता परचून की दुकान चलाकर अपने बच्चों का लालन पालन करने लगी।
गुरुवार की सुबह थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला कोटला सादात के निकट कब्रिस्तान में व्यक्ति का शव पड़ा मिला। जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गयी। शव की सूचना मोहल्ले के लोगों ने 100 पर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। मृतक की जेब से मिले मोबाइल फोन से शिनाख्त विनोद के रूप में हुई।
पुलिस ने फोन से मृतक के परिजनों को दी,सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वह रोते बिलखते हुए घटना स्थल पर पहुंचे। मोहल्ला गूली में रहने वाली मृतक की साली भी वहां पहुंची। उसने बताया कि उसके जीजा बीते दो माह के दौरान उसके घर एक बार भी नहीं आये थे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
थाना देहात प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि उसका भाई शराब पीने का आदि था,वह पिछले दो महीने से घर नहीं जा रहा था,शराब पीकर रात्रि में कहीं भी सो जाता था।
उन्होंने बताया कि मृतक के शरीर पर कहीं भी निशान नहीं है,शव का देखकर प्रतीत होता है,कि शराब का अधिक सेवन करने से उसकी मौत हुई है