Home » यू पी/उत्तराखण्ड » मुरादाबाद :- आये थे तार चोरी करने मिली खौफनाक मौत, जो कर देगी आपके रोंगटे खड़े_सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

मुरादाबाद :- आये थे तार चोरी करने मिली खौफनाक मौत, जो कर देगी आपके रोंगटे खड़े_सागर रस्तोगी की रिपोर्ट

मुरादाबाद। बिजली का हाईटेंशन लाइन का तार चोरी करने पहुंचे तीन चोरों की करेंट लगने से झुलसकर मौत...

👤 Ajay2017-03-01 14:34:37.0
मुरादाबाद :- आये थे तार चोरी करने मिली खौफनाक मौत, जो कर देगी आपके रोंगटे खड़े_सागर रस्तोगी की रिपोर्ट
Share Post


मुरादाबाद। बिजली का हाईटेंशन लाइन का तार चोरी करने पहुंचे तीन चोरों की करेंट लगने से झुलसकर मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
रजबपुर थाना इलाके के मोहम्मदपुर गांव में बीती रात जब तीन अज्ञात चोर बिजली की हाईटेंशन लाइन के लाखों की कीमत के तार चोरी करने के लिए पहुंचे थे। तार चोरी करने के लिए कटर से तार काटा तो उन्हें बिजली के तार में आ रहे हाई वोल्टेज करेंट ने पकड़ लिया जिससे तीनों चोरों की मौके पर ही मौत हो गई।


ग्रामीणों जब सुबह होने पर अपने खेतों की तरफ गए तो धुंआ उठता हुआ दिखाई दिया नजदीक जाने पर देखा की तीन लोग बुरी तरह से जले हुए है।
वहां आसपास पड़े कूड़े में और उपलों में भी आग लगी हुई थी। हाई टेंशन तार टूटे पड़े है। सुचना गांववालों को मिली तो मौके पर गांववालों का तांता लग गया। गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंच पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई वैधानिक कार्यवाही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही की जाएगी।