Home » यू पी/उत्तराखण्ड » रामपुर:- चौबीस मार्च को लांच होगी हिंदी फिल्म इश्क का जज्बा_ जीशान खां की रिपोर्ट

रामपुर:- चौबीस मार्च को लांच होगी हिंदी फिल्म इश्क का जज्बा_ जीशान खां की रिपोर्ट

रामपुर;:- उत्तर प्रदेश रामपुर में आज एक पत्रकार वार्ता कर यह जानकारी दी गई। मैसेज फिल्म प्रोडक्शन...

👤 Ajay2017-03-01 13:41:37.0
रामपुर:-   चौबीस मार्च को लांच होगी हिंदी फिल्म इश्क का जज्बा_ जीशान खां की रिपोर्ट
Share Post



रामपुर;:- उत्तर प्रदेश रामपुर में आज एक पत्रकार वार्ता कर यह जानकारी दी गई। मैसेज फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म इश्क का जज्बा 24 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता सबाहत अली खान ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फिल्म को रामपुर के दर्शनीय स्थलों एवं नैनीताल की खूबसूरतवादियों में फिल्माया गया है।
रामपुर मे बनी फिल्म"इश्क का जज्बा"का पोस्टर रिलीज।आज रामपुर के होटल लाड्स मे बैनर तले बनी हिन्दी फीचर फिल्म "इश्क का जज्बा"के निर्माता सबाहत अली खान,राईटर-डायरेक्टर मौअजज्म खान व फिल्म के कलाकारों के साथ फिल्म का पोस्टर रिलीज किया।
फिल्म "इश्क का जज्बा" 24 मार्च 2017 को आल इंडिया रिलीज होने जा रही है।फिल्म को रामपुर के दार्शनिक स्थलो व नैनीताल की खूबसूरत वादियो में फिल्माया गया है।फिल्म के डायरेक्टर ने बताया है कि फिल्म रामपुर की गंगा-जमुनी तहजीब और भाई चारे को दर्शाती है और फिल्म पारिवारिक एवं मनोरंजन से भरपूर है।
फिल्म में मुख्य कलाकार इन्द्र कुमार, मुकुल देव, कोमल राजपूत, जावेद हैदर, कृष्णा यदुवंश आदि शामिल हैं। संगीतकार आसिफ चांदवानी हैं। मुख्य अतिथि शहाब मलिक ने फिल्म की सफलता की दुआ की।