Home » यू पी/उत्तराखण्ड » हापुड़ - स्वतंत्रता सेनानी न्याय के लिए खा रहा दर-दर की ठोकरें -स्वतंत्रता सेनानी की पोती २ माह से लापता_अवनीश पाल की रिपोर्ट -

हापुड़ - स्वतंत्रता सेनानी न्याय के लिए खा रहा दर-दर की ठोकरें -स्वतंत्रता सेनानी की पोती २ माह से लापता_अवनीश पाल की रिपोर्ट -

हापुड़ - जिस व्यक्ति ने देश को आजाद कराने में अपना पूरा जीवन लगा दिया,आज वहीं स्वतंत्रता सेनानी...

👤 Ajay27 Feb 2017 4:18 PM GMT
हापुड़ - स्वतंत्रता सेनानी न्याय के लिए खा रहा दर-दर की ठोकरें -स्वतंत्रता सेनानी की पोती २ माह से लापता_अवनीश पाल की रिपोर्ट  -
Share Post


हापुड़ - जिस व्यक्ति ने देश को आजाद कराने में अपना पूरा जीवन लगा दिया,आज वहीं स्वतंत्रता सेनानी पिछले दो माह से न्याय के लिए पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर काटने का मजबूर है। क्योंकि दो माह पूर्व उसकी पोती को गांव निवासी युवक बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। अब आरोपी स्वतंत्रता सेनानी व उसके पुत्र व पुत्रवधू को जान से मारने की धमकी दे रहे है। स्वतंत्रता सेनानी ने जिलाधिकारी को पत्र सौंपकर पोती को बरामद करने व आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
सोमवार की सुबह कलेक्टे्रट पहुंचे पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव कांवी निवासी स्वतंत्रता सेनानी कृपाल सिंह सोम निवासी ने बताया कि उसके दो पोती 14 वर्षीय मोनिका व 12 वर्षीय प्रीति है। आरोप है,कि पड़ोस में रहने वाले मोनू पुत्र महेन्द्र गत 13 दिसंबर 2016 को उसकी पोती मोनिका का बहला फुसलाकर ले गया था। जिसकी काफी तलाश करने पर कुछ पता नहीं चल सका।
उन्होंने बताया कि उसके लडक़े ने 4 जनवरी 2017 को कोतवाली में तहरीर दी। जिसकी जानकारी मिलने पर 12 जनवरी 2017 की सुबह दो अज्ञात बदमाशों ने उसके पुत्र व पुत्रवधू को धमकी दी,कि इस मामले में पुलिस कार्रवाई की,तो उन्हें जान से मार दिया जायेगा। पुत्रवधू ने घर से बाहर निकलकर देखा,तो धमकी गांव निवासी मोनू व उसका जीजा राजकुमार दे रहा है। घटना की सूचना उसके पुत्र लोकेश ने 100 नंबर पर दी।
स्वतंत्रता सेनानी ने बताया कि उसकी पोती को बरामद करने की मांग का लेकर पिछले दो माह से पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर काट रहा है। लेकिन अधिकारियों द्वारा उसकी मांग को अनदेखा किया जा रहा है। जिससे क्षुब्ध होकर उसने आज जिलाधिकारी अनिल ढींगरा को पत्र सौंपकर पोती मोनिका को बरामद करने व आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।
इस सम्बंध में पिलखुवा कोतवाली प्रभारी अजय कुमार अग्रवाल ने बताय कि पीडि़त स्वतंत्रता सेनानी की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस दबिश दे रही है। आरोपी को मोबाइल फोन सर्विलांस पर लगा रखा है। उसके घर पर केवल आरोपी की मंदबुद्घि की मां है।