Home » यू पी/उत्तराखण्ड » कौशाम्बी:-अपनों की महफ़िल में बेआबरू हुए केशव_रमेश कुशवाहा की रिपोर्ट

कौशाम्बी:-अपनों की महफ़िल में बेआबरू हुए केशव_रमेश कुशवाहा की रिपोर्ट

कौशाम्बी - बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या ने आज अपने गृह जनपद कौशांबी में चुनावी जनसभा को...

👤 Ajay2017-02-19 03:05:38.0
कौशाम्बी:-अपनों की महफ़िल में बेआबरू हुए केशव_रमेश कुशवाहा की रिपोर्ट
Share Post


कौशाम्बी - बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या ने आज अपने गृह जनपद कौशांबी में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आये। केशव की सभा में भीड़ जुटाने के लिए मशहूर जादूगर ज्ञानेंद्र भार्गव का सहारा लिया गया। चायल विधानसभा के प्रत्याशी संजय गुप्ता के समर्थन में सरांयअकिल में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा प्रदेश के लिए कैंसर की बीमारी है, इस बीमारी व गुंडा गर्दी को ख़त्म करने के लिए कमल का बटन दबाना होगा, अब तक हुए दो चरणों के मतदान में साईकिल पंचर हो गयी तो हांथी बेहोश हो गयी। मायावती दलितों की मशीहा बनती है, दलितों का टिकट बेंचकर दलितों के साथ भेदभाव किया है।बीजेपी सरकार बनते ही सबसे पहले प्रदेश के किसानों का कर्ज माफ किया जायेगा।

सपा के बागी प्रत्याशी शशिभूषण द्विवेदी उर्फ़ बालम महराज आज बीजेपी में शामिल हो गए। मंच पर बैठे बालम महाराज पैर के ऊपर पैर चढ़ाकर बैठे हुए है। जैसे ही सांसद विनोद सोनकर मंच पर चढ़े यह नजारा देख बेहद नाराज होकर मंच के पीछे बैठ गए। सांसद के कुर्सी पर बीजेपी में आज ही शामिल हुए बालम महाराज का कब्ज़ा रहा। पदाधिकारियों के मान मनौअल के बाद वो आगे है, फिर भी बालम महराज का पैर नीचे नही गया और न ही वो सांसद के सम्मान में उठे।
चुनावी जनसभा में कौशांबी के सांसद विनोद सोनकर ही नही प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या भी अपनो के महफिल में बेआबरू हुए। केशव के मंच पर पहुचने के बाद पदाधिकारी स्वागत सत्कार कर रहे है तो वही बालम महराज उठना तो दूर की बात है उसी अंदाज में पैर पर पैर चढ़ाकर बैठे रहे। बालम महराज की हरकत से लोगो के बीच अपमानित होते देख सांसद और केशव मंच पर आपस में बात भी कर रहे है। केशव ने एक बार इशारा भी किया किन्तु बालम ठहरे स्वाभिमानी पैर नीचे नही किया। यह नजारा जनसभा में मौजूद बीजेपी कार्यकर्त्ता देखते रहे।