Home » यू पी/उत्तराखण्ड » संतकबीरनगर:- पूर्व सपा सांसद ने दिखाई सत्ता की हनक-आचार संहिता का उल्लंघन कर किया ओवरब्रिज का उदघाटन_एडिटर इन चीफ अजय श्रीवास्तव की ख़ास रिपोर्ट !

संतकबीरनगर:- पूर्व सपा सांसद ने दिखाई सत्ता की हनक-आचार संहिता का उल्लंघन कर किया ओवरब्रिज का उदघाटन_एडिटर इन चीफ अजय श्रीवास्तव की ख़ास रिपोर्ट !

संतकबीरनगर:- संतकबीरनगर जिले में आचार सहिंता पर सत्ता का हनक हावी है तभी तो सपा के पूर्व सांसद...

👤 Ajay2017-02-18 12:10:44.0
संतकबीरनगर:- पूर्व सपा सांसद ने दिखाई सत्ता की हनक-आचार संहिता का उल्लंघन कर किया ओवरब्रिज का उदघाटन_एडिटर इन चीफ अजय श्रीवास्तव की ख़ास रिपोर्ट  !
Share Post

संतकबीरनगर:- संतकबीरनगर जिले में आचार सहिंता पर सत्ता का हनक हावी है तभी तो सपा के पूर्व सांसद भालचंद यादव ने सरकारी नियमो और आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते हुए नव निर्मित खलीलाबाद मुखलिशपुर ओवरब्रिज का उद्घाटन कर डाला ! आचार संहिता का कड़ाई से अनुपालन हो इसके लिए चुनाव आयोग के द्वारा जारी निर्देश पूर्व सपा सांसद के आगे बौना नजर आते दिखे, अपने समर्थको के साथ सुबह लगभग सात बजे के आसपास खलीलाबाद ओवरब्रिज पर पहुंचे पूर्व सांसद भालचंद यादव ने ब्रिज का रास्ता घेर रखे सेतु निर्माण निगम के बोर्ड और बांस बल्ली को अपने कार्यकर्ताओ से हटवाते हुए ब्रिज पर चार पहिया वाहन दौड़ाते हुए चुनाव के दरमियान ही आचार संहिता का जमकर उल्लंघन करते नजर आये ! पूरे मामले पर पूर्व सांसद भालचंद यादव ने खुद कहा कि ओवर ब्रिज को उन्होंने ही पास कराया था इसलिए उद्घाटन पर भी पहला हक उन्ही का है इसलिए उन्होंने ब्रिज का उदघाटन किया, स्वयम पूर्व सांसद ने भी माना कि ये आचार संहिता का उल्लंघन तो है पर क्या किया जाय ? वहीँ डी एम् रमाकांत पांडेय भी सत्ता कि हनक के आगे बेबस नजर आये , मामले पर सफाई देते हुए डी एम्प रमाकांत पांडेय पहले तो कुछ भी बोलने को राजी नही हुए लेकिन बाद में जो उन्होंने बयान दिया उसके मुताबिक़ ओवरब्रिज को उन्होंने चलवाया है, और कौन इसका उदघाटन किया है उन्हें नहीं पता !