Home » यू पी/उत्तराखण्ड » बुलंदशहर:- चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार_ इकबाल शैफी की रिपोर्ट

बुलंदशहर:- चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार_ इकबाल शैफी की रिपोर्ट

यूपी के बुलंदशहर की सिकंदराबाद पुलिस ने एक दिन पूर्व एटा में लुटे गए 120 कट्टे प्लास्टिक दाना (कीमत...

👤 Ajay16 Feb 2017 9:38 AM GMT
बुलंदशहर:- चार शातिर लुटेरे गिरफ्तार_ इकबाल शैफी की रिपोर्ट
Share Post


यूपी के बुलंदशहर की सिकंदराबाद पुलिस ने एक दिन पूर्व एटा में लुटे गए 120 कट्टे प्लास्टिक दाना (कीमत करीब-15 लाख रुपये) सहित 4 शातिरों को गिरफ्तार कर लूट का खुलासा कर दिया। आपको बता दें चारो आरोपी लूट के मॉल को बेचने का प्रयास कर रहे थे और इसी दौरान पुलिस ने चारो आरोपियों को धर दबोचा। आपको बता दें गिरफ्तार हुए चारो आरोपी हापुड़ जनपद के निवासी हैं।


पुलिस की गिरफ्त में आये ये चारो आरोपी यूपी के हापुड़ जनपद के रहने वाले हैं, बीती 14 फरवरी को एटा में हाईवे पर 10 टायरा ट्रक को ओवरटेक कर रूकवाकर चालक को मारपीट कर मरनासन मे छोडकर ट्रक की तिरपाल व रस्सा काटकर लूट लिया था, लुटे गए मॉल को लुटेरे आयशर कैन्टर गाडी में भरकर गाजियाबाद बेचने के लिए जा रहे थे। थाना पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर लुटे गए मॉल से भरे कैंटर को हाईवे पर उस समय पकड लिया जब लूटेरे माल को ठिकाने लगाने जा रहे थे। जहा से पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट का पूरा माल बरामद कर लिया तथा लूट में प्रयुक्त कैंटर भी बरामद की है। घटना में शामिल गैंग का मुख्य सरगना फरार है जिसकी पुलिस तलाश में जुटी है।
उधर पुलिस ने जानकारी देते बताया कि गिरफ्तार लुटेरे शातिर अपराधी है और अब तक अलीगढ, मथुरा, हाथरस, एटा, मैनपुरी, बनारस, मुजफ्फनगर, दिल्ली, राजस्थान व मध्य प्रदेश आदि जनपदों में घटनाओ को अंजाम दे चुके है और वाहन चैकिंग के दौरान ये अभियुक्त पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने पीछा कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया। युवकों के कब्जें से पुलिस ने एक तमंचा, 3 चाकू और लूटने के लिये इस्तेमाल करने वाला अन्य सामान बरामद किया है। हालाँकि बुलंदशहर पुलिस ने गिरफ्तार चारो आरोपियों से लूट का पूरा मॉल केंटर सहित बरामद कर लिया है और चारो लुटेरो के खिलाफ लूट का मुक़दमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। जबकि पुलिस अब घटना में शामिल गैंग के मुख्य सरगना की तलाश कर रही है।​