Home » यू पी/उत्तराखण्ड » बरेली: भाजपा और सपा प्रत्याशी के बीच मारपीट_सुनील सक्सेना की रिपोर्ट

बरेली: भाजपा और सपा प्रत्याशी के बीच मारपीट_सुनील सक्सेना की रिपोर्ट

बरेली:- बरेली में मतदान से ठीक एक दिन पहले नवाबगंज विधानसभा के भाजपा और सपा के प्रत्यशियों में जमकर...

👤 Ajay2017-02-14 16:02:22.0
बरेली: भाजपा और सपा प्रत्याशी के बीच मारपीट_सुनील सक्सेना की रिपोर्ट
Share Post


बरेली:- बरेली में मतदान से ठीक एक दिन पहले नवाबगंज विधानसभा के भाजपा और सपा के प्रत्यशियों में जमकर मारपीट हुई। मामला हाफिजगंज थाना क्षेत्र के सिंदूरी गांव का है। जहां बीजेपी प्रत्यासी ने समाजवादी पार्टी के प्रत्यासी पर रूपये और शराब बाटने का आरोप लगाया है। वही तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फ़ोर्स लगा दिया गया है।
बताया जा रहा है की बीती रात सपा प्रत्याशी भगवत शरण गंगवार को मय काफिले भाजपा प्रत्याशी केसर सिंह गंगवार ने अपने समर्थकों के साथ पैसे और शराब बांटने के आरोप लगाते हुए घेर लिया। आपसी झड़प के बाद भाजपा प्रत्याशी केसर सिंह ने भगवत शरण पर हाथ छोड़ दिया और देखते ही देखते गैंगवार जैसी हालात बन गए। मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने बीचबचाव किया और भाजपा के पांच समर्थकों को गिरफ्तार कर बाकी सभी को छोड़ दिया। मौके पर कमजोर रहे सपाई बौखलाते हुए भगवत शरण के नेतृत्व में हाफिजगंज थाने पहुँच गए और दो घंटों तक थाने का घेराव करते हुए एसपी देहात यमुना प्रसाद के मुंह पर ही भगवत शरण केसर सिंह को पीटने की धमकी देकर चले आये। वही दोनों ही प्रत्यासी एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने में लगे हुए है।

पुलिस ने मामले में भाजपा प्रत्याशी केसर सिंह सहित 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। वही घटना से बौखलाए सपाइयों ने लालपुर में एक भाजपा के कार्यकर्त्ता की भी पिटाई कर दी जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बाद में दवाब के चलते दोपहर में भाजपा प्रत्याशी की और से भी क्रॉस एफआईआर दर्ज कर ली है।फिलहाल तनाव के मद्देनजर क्षेत्र में भारी तादात में पुलिस बल तैनात किया गया है। कल नवाबगंज में भी मतदान होना है ऐसे में भाजपा सपा के बीच छिड़े गैंगवार में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराना बड़ी चुनौती रहेगी। गौरतलब है कि भगवत शरण नवाबगंज विधानसभा से चार बार विधायक रह चुके है, और सपा सरकार में राज्य मंत्री रह चुके है। फिलहाल इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दिया गया है। लेकिन दोनों प्रत्यासियो की गंगवार को देखते हुए कल होने वाले चुनाव में भी बबाल के आसार नजर आ रहे है।