Home » यू पी/उत्तराखण्ड » रामपुर:- बसपा प्रत्याशी ने साधा आज़म खान पर निशाना_ जीशान खां की रिपोर्ट

रामपुर:- बसपा प्रत्याशी ने साधा आज़म खान पर निशाना_ जीशान खां की रिपोर्ट

रामपुर:- :- रामपुर में आज नगर विधान सभा 37 सीट से सपा बसपा में मुकाबला देखने को मिला यह प्रत्याशी...

👤 Ajay2017-02-14 05:20:48.0
रामपुर:- बसपा प्रत्याशी ने साधा आज़म खान पर निशाना_ जीशान खां की रिपोर्ट
Share Post

रामपुर:- :- रामपुर में आज नगर विधान सभा 37 सीट से सपा बसपा में मुकाबला देखने को मिला यह प्रत्याशी एक दूसरे पर जम कर बरसे बसपा के प्रत्याशी डॉक्टर तनवीर अहमद खान ने आज़म खाँ पर निशाना साधते हुए कहा कि बसपा की सरकार बन ने जा रही है । सपा की हवा निकल ने जा रही है । उन्होंने कहा कि हाथी की शक्ति का बिना अनुमान किये गठबन्ध कर लिया , इस से मुस्लिम समुदाय के लोग खफा हो गए । ६ दिसम्बर 1992 कांग्रेस की केन्द्र में सरकार और राज्य में भाजपा का राज आज भी मुस्लिम समाज नहीं भुला है । सपा ने कांग्रेस को गोद में लेकर अपनी छवि धूमिल कर ली आज बसपा राज्य में सरकार बनाने जा रही है ।

रामपुर में बिजली वैसे ही मिलेगी जैसे अभी मिल रही थी । गरीबो के हितों का घ्यान रखा जायेगा उन को किसी भी प्रकार की समस्या से जूझना नहीं पड़ेगा । बीड़ी बनाने वाली महिलाओं और ज़री का काम करने वालो लोगो पर भी खास घ्यान दिया जायेगा । रामपुर में हुए एक एक ज़ुल्म का भी हिसाब लिया जायेगा हिटलर को पता चल गया है । कि उस का हिसाब होगा तो उस ने रामपुर की जनता को धमकी दी है ।
जोकि नाकाबिले तारीफ है । हिटलर ने लोगों को उजड़ा बर्बाद किया विकास के नाम पर गरीबो को बेघर किया दरगाह क्रब की दीवारें टूटी क्रबिस्तान की जमीनों पर कब्ज़ा किया ।इस का हम ने विरोध किया हम जेल गए । यह सब हमे बर्दाश है लेकिन हिटलर यह भूल गया ऊपर बैठा नीली छतरी वाला वक़्त आने पर अच्छे अच्छे को ज़मी पर पटक देता है ।आज क्यों ज़ोर लगा रहे हो तुम तो हिटलर हो जीत जाओगे किस बात पर रोष जाता रहे हो । हम ने ऐसा क्या कह दिया अब क्यों हाय पुकार कर रहे हो जेल से डर रहे हो हिटलर जवाब तो देना पड़ेगा ।