Home » यू पी/उत्तराखण्ड » जालौन:- बुजदिल और झूठे प्रधानमंत्री है मोदी- प्रमोद महाजन _ मुवीन खान की रिपोर्ट

जालौन:- बुजदिल और झूठे प्रधानमंत्री है मोदी- प्रमोद महाजन _ मुवीन खान की रिपोर्ट

जालौन:- कांग्रेस के हैवी वेट नेता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी जालौन के कालपी विधानसभा से सपा...

👤 Ajay2017-02-13 15:07:34.0
जालौन:- बुजदिल और झूठे प्रधानमंत्री है मोदी- प्रमोद महाजन _ मुवीन खान की रिपोर्ट
Share Post

जालौन:- कांग्रेस के हैवी वेट नेता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी जालौन के कालपी विधानसभा से सपा कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी उमाकांती सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने जालौन के कुठौन्द पहुचे राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने मंच पर आते ही सपा कांग्रेस पदाधिकारियो को धन्यवाद दिया। उन्होंने लोगो से सपा कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। प्रमोद तिवारी बोले की नरेंद्र मोदी की नीतियों से देश तबाह हो रहा है इसलिए देश को लूटने से बचाने के लिए हमने गठबंधन किया है।


मोदी बुजदिल प्रधानमंत्री है झूठे है।100 दिन में काला धन भी वापिस नहीं आया। डिजिटल इंडिया और देश प्रेम की बात करने वाले मोदी की अनुमति से पेटीएम जो की एक चीनी कंपनी है को लाखो करोडो रूपए कमीशन के तौर पर प्राप्त हो रहा है लाखो करोडो रूपया चीन जा रहा है और सीमा पर हमारे जवान चीन की गोलिया खा रहे है मोदी की छाती 56 इंच की नहीं है अगर प्रधानमंत्री मोदी इन्द्रा गाँधी की तरह होते तो सीमा पर हमारे जवान ऐसे न मरते।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर चुटकी ली उन्होंने कहा की ओलोम्पिक में एक झूठ बोलने का कॉम्पीशन कराया जाये तो ये लोग गोल्ड मेडल लाकर देश को सोना मिलने का सपना पूरा कर देंगे। उन्होंने नॉट बंदी को लेकर मोदी को जमकर कोस उन्होंने कहा कि नोट बंदी से देश में सिर्फ नुकसान ही हुआ है।


Attachments area