Home » यू पी/उत्तराखण्ड » बस्ती:- अच्छे लोगों की जीत से मजबूत होगा लोकतंत्र- रामकरन आर्य_ विवेक गुप्ता की रिपोर्ट

बस्ती:- अच्छे लोगों की जीत से मजबूत होगा लोकतंत्र- रामकरन आर्य_ विवेक गुप्ता की रिपोर्ट

बस्ती। लोकतंत्र में उतार चढाव का सिलसिला चलता रहता है, दोस्त दुश्मन बन जाते हैं और दुश्मन दोस्त...

👤 Ajay2017-02-13 06:24:22.0
बस्ती:- अच्छे लोगों की जीत से मजबूत होगा लोकतंत्र- रामकरन आर्य_ विवेक गुप्ता की रिपोर्ट
Share Post

बस्ती। लोकतंत्र में उतार चढाव का सिलसिला चलता रहता है, दोस्त दुश्मन बन जाते हैं और दुश्मन दोस्त किन्तु यह जरूरी है कि सदन में अच्छे लोग चुनकर जाय जिससे विकास और विश्वास की परम्परा को मजबूती मिलती रहे। यह विचार महादेवा से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी राज्य मंत्री एवं इलाकाई विधायक रामकरन आर्य ने व्यक्त किया। वे रविवार को अपने बस्ती स्थित आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

कहा कि पांच साल के भीतर महादेवा क्षेत्र को 11 पुल, करोड़ो रूपयों की योजना, सड़को के चौड़ीकरण, गांव-गांव तक सड़कों का संजाल, दो अस्पताल दिये। क्षेत्र के विकास में यह तभी हो सका जब युवा मुख्यमंत्री ने अपना भरोसा जताया। जब घाघरा में नांव दुर्घटना के दौरान डूबकर कुछ लोगोें की मौत हुई तो 24 घंटे के भीतर उनके परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराया गया।

पत्रकारों के सवालों का उत्तर देते हुये रामकरन आर्य ने कहा कि अन्य दलों के प्रत्याशियों से पूंछिये, उन्होने महादेवा को दिया। भरोसा जताया कि वे जनता की ताकत पर पुनः विधायक बनेंगे और सूबे में सपा, कांग्रेस गठबंधन की मजबूत सरकार बनेंगी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में विकास की गति अबाध रूप से जारी रहेगी।

प्रेस वार्ता के बाद बहुजन समाज पार्टी छोड़ पूर्व ग्राम प्रधान राम सिंह, रविन्द्र सिंह, अनमोल सिंह, ज्वाला सिंह, अनिल चौधरी, पंकज पाण्डेय, इन्द्रासन सिंह, पूर्णमासी के साथ ही अनेक लोग समाजवादी पार्टी में शामिल हुये।

प्रेस वार्ता में कौशल कुमार पाण्डेय, कांग्रेस के जगनरायन आर्य, अली अहमद, जमील अहमद, कक्कू शुक्ल,जिला पंचायत सदस्य कपिलदेव सिेंह 'मम्मू' अली हसन, रमाकान्त प्रजापति, राहुल यादव, बाबूराम चौधरी, रामचन्द्र सिंह, राजेन्द्र सिंह, श्याम सुन्दर सिंह, राजू सिंह, अशोक कुमार गौतम, निसार, कैश मोहम्मद, विपिन सिंह, लड्डन सेठ, सन्तराम आर्य के साथ ही सपा के अनेक नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।