Home » यू पी/उत्तराखण्ड » रायबरेली:- भाजपा को बदनाम करने में जुटी हैं तथाकथित सेकुलर पार्टियां_माधव सिंह की रिपोर्ट

रायबरेली:- भाजपा को बदनाम करने में जुटी हैं तथाकथित सेकुलर पार्टियां_माधव सिंह की रिपोर्ट

रायबरेली:- रायबरेली केन्द्रीय गृह मन्त्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सपा और कां्रग्रेस का गठबंधन...

👤 Ajay13 Feb 2017 4:27 AM GMT
रायबरेली:- भाजपा को बदनाम करने में जुटी हैं तथाकथित सेकुलर पार्टियां_माधव सिंह की रिपोर्ट
Share Post

रायबरेली:- रायबरेली केन्द्रीय गृह मन्त्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सपा और कां्रग्रेस का गठबंधन अवसरवादी है जबकि बसपा अपने अस्तित्व की लडायी से जूझ रही है। उत्तर प्रदेष भारतीय जनता पार्टी के कमल से लबालब हो चुका है कांग्रेस पहले से ही खाट पर और सपा की साइकिल मुलायम सिंह ने पहले ही पंचड़ कर दी है। यूपी में भाजपा ही सबसे शसक्त विकल्प है और वह राज्य में पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी।
केन्द्रीय गृह मन्त्री राजनाथ सिंह यहां जिले के बछरावां विधान सभा क्षेत्र बाबा बबुरिहा मैदान में भाजपा प्रत्याषी रामनरेष रावत के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। श्री सिंह ने सपा कांग्रेस के गठबन्धन को अवसर वादी करार दिया और कहा बसपा तो अपने वजूद की लड़ाई लड़ रही है। उसे तो ढाई वर्ष पहले सूबे की जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है। उन्होने कहा कि सपा कांग्रेस और बसपा की हताषा साफ दिख रही है तभी तो स्वस्थ्य लोकतंत्र में जाति मजहब के आधार पर वोट मांगे जा रहे हैं। उन्होने कहा कि इतने बड़े देष को जाति धर्म सम्प्रदाय के आधार पर नही चलाया जा सकता तभी तो तथाकथित सेक्यूलर पार्टियां भाजपा को बदनाम करना चाहती हैं।
राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेष में भाजपा की सरकार बनी तो किसानों का फसली कर्ज माफ किया जायेगा इसी के साथ बिना ब्याज के ़ऋण उपलब्ध कराया जायेगा। उन्होने युवा वर्ग के भविष्य की बात करते हुये कहा कि सपा सरकार में युवाओं की भर्ती में रूपयों का खेल खेला जाता है जिसे रोकने के लिए भाजपा सरकार इन्टव्यू की प्रथा को ही समाप्त करेगी।
उन्होने कहा कि युवाओं को अपनी मार्कसीट , सर्टीफिकेट को प्रमाणित कराने के लिए अब अधिकारियों के चक्कर नही लगाने पड़ेगे भारतीय जनता पार्टी अपने देष के युवाओं पर भरोसा करती है और उनके स्वप्रमाणित दस्तावेजों को पूर्ण वैध माना जायेगा। इससे पूर्व पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ भेंट कर व 51 किलो की माला पहनाकर गृह मंत्री का स्वागत किया। इस मौके पर श्री फाउन्डेषन के चेयरमैन मनोज द्विवेदी ने भी केन्द्रीय गृह मन्त्री राजनाथ सिंह का स्वागत किया और उन्होनंे जिले की सभी विधान सभा क्षेत्रों में प्रत्याषियों की विजयश्री के लिये जीतोड मेहनत करके ब्राम्हणों को भाजपा से जोडने का भरोसा दिलाया। चुनावी सभा में पूर्व विधायक राजाराम त्यागी, तथा कांग्रेस अनु जाति प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजेष कुरील समेत सैकडों लोग भाजपा मंें शामिल हुये।
इस मौके पर प्रत्याषी राम नरेष रावत, जिलाध्यक्ष दिलीप यादव, पूर्व एमएलसी राजा राकेष प्रताप सिंह , अनुभव कक्कड़, डा. धनन्जय सिंह आदि उपस्थित रहे