Home » यू पी/उत्तराखण्ड » उधमसिंहनगर :- देश को लूटने वालो को लूटा हुआ माल लौटना पड़ेगा-मोदी _सतीश चिटकारिया की रिपोर्ट

उधमसिंहनगर :- देश को लूटने वालो को लूटा हुआ माल लौटना पड़ेगा-मोदी _सतीश चिटकारिया की रिपोर्ट

उधमसिंहनगर//उत्तराखण्ड// रुद्रपुर :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रुद्रपुर में आयोजित सभा में...

👤 Ajay2017-02-11 14:07:26.0
उधमसिंहनगर :- देश को लूटने वालो को लूटा हुआ माल लौटना पड़ेगा-मोदी _सतीश चिटकारिया की रिपोर्ट
Share Post

उधमसिंहनगर//उत्तराखण्ड// रुद्रपुर :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रुद्रपुर में आयोजित सभा में नोटबंदी पर कहा, जिन्होंने देश को लूटा है उन्हें देश को लौटाना होगा। उन्होंने कहा कि रुद्रपुर मिनी हिंदुस्तान है। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत ही रुद्रपुरवासियों को बधाई देकर कहा। उनके पहुंचने पर मैदान में समर्थकों ने बड़ी गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया।

भाजपा के स्टार प्रचारकों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शनिवार को रुद्रपुर में जनसभा आयोजित हुई। मोदी ने रुद्रपुर में भारत माता की जय के साथ अपना संबोधन शुरू किया। मोदी ने कहा कि यहां मैं पहले भी आया हूं। मेरे सामने सिर्फ उत्तराखंड नहीं लघु हिंदुस्तान है। यहां देश भर के लोग रहते हैं। 11 मार्च को पूरा उत्तराखंड विजय दिवस मनाएगा। इसकी झलक यहां मिल गई। उत्तर प्रदेश की तीनों एमएलसी सीट बीजेपी जीत गई। ये सैंपल सर्वे था। विजय अभियान की शुरुआत हो गयी है।



उत्तराखंड वीरों की है भूमि

मोदी ने कहा कि ये देवभूमि वीरों की भी भूमि है। जो जान की बाजी लगाकर मां भारती की सेवा कर रहे हैं। इनका सीना चौड़ा हो जाए, यह गौरव देश ने प्राप्त किया है। भारत मिसाइलों में पीछे नहीं। आज देश ने बड़ा पराक्रम किया। किसी भी मिसाइल पर मीलों आसमान में मारने की हमने क्षमता प्राप्त कर ली। वैज्ञानिकों को मैं बधाई देता हूं। अब विरोधी कहेंगे सुबूत लाओ, कैसे हवा में मारेंगे करके दिखाओ। ऐसा सर्जिकल स्ट्राइक के समय किया। क्या यह देश का अपमान नहीं है।

यहां हरदा टैक्स की वसूली हो रही

हमने बजट में मध्यम और लघु उद्योग आगे किया। मुद्रा योजना शुरू की। दो करोड़ से आधिक लोगों को ऋण दिया गया। अटलजी ने देश को तीन राज्य दिए। उत्तराखंड और यह औद्योगिक क्षेत्र अटल जी की देन। मोदी ने कहा कि बाहुबली राजनीति में नफरत का पात्र होता है लेकिन देवभूमि में बाहुबली बन रहे लोग। हरदा टैक्स की वसूली कर रहे हैं। मेरे लिए यह क्षेत्र चुनाव मैदान नहीं, पूरा आर्थिक विकास की ऊर्जा भूमि है।




उत्तराखंड में डबल इंजन की है जरूरत

कोई परिवार ऐसा नहीं जो न चाहता हो कि चारधाम जाना है। यात्राधामों के विकास की अनेक संभावनाएं हैं, लेकिन प्रदेश सरकार ने कुछ नहीं किया। यह हम कर रहे हैं। विश्व के लोगों को यहां आकर्षित करने की संभावना है। हमने 12 हजार करोड़ से रोड बनाने का काम शुरू किया। हम केंद्र में जो योजना बनाते हैं, यहां लागू नहीं हो पाता। यहां डबल इंजन की जरूरत है। विकास चाहिए, कानून व्यवस्था चाहिए। देव भूमि को आगे करने को भाजपा की सरकार दें।

हमने लागू किया ओआरओपी

जवान वन रैंक पेंशन मांग रहे थे। लोग 40 साल लगा दिए। हमने लागू कर दिया। मेरी सरकार रोजगार देना चाहती है। खेतो को पानी लोगो को घर देना चाहती है। बडी संख्या में लोग आएंगे, रोजगार बढेगा। बेइमानी व्यापारियों ने नहीं, नेताओं, नौकरशाहों, बाबुओं ने की है, सबको पैसे पैसे का हिसाब देना होगा। मेरी लड़ाई गरीबो के लिए है। लोग ईमानदारी की लड़ाई में मेरे साथ है। कालाधन आना चाहिए। ये लड़ाई लड़ रहा हूँ। बेनामी संपत्ति गरीबों के काम आएगी। हमने 70 साल से जमा काला धन बाहर निकाला है। ये ऐसे ही हमसे नहीं जलते, हमसे बडी दिक्कत इसी लिए है। इन बेइमानों को देखो कैमरे के सामने लेन देन की बात करते हैं।

मोदी ने कहा, आप ईमानदार सरकार के लिए हमारा साथ दें। अटल जी ने बनाया हम संवारेंगे। मैं कल्पना नहीं कर सकता था इतनी भीड़ होगी। यह इमानदारी का मेला है। भारी मतदान कारिये। विजय का बटन दबाइए।