Home » यू पी/उत्तराखण्ड » पीलीभीत :-बाघ ने ली एक और जान..अब तक 6 लोगों की ले चुका है जान_विकास सक्सेना की रिपोर्ट

पीलीभीत :-बाघ ने ली एक और जान..अब तक 6 लोगों की ले चुका है जान_विकास सक्सेना की रिपोर्ट

पीलीभीत:- पीलीभीत में खूनी बाघ ने एक और इंसान को मार कर अपना निवाला बना लिया। इस बार बाघ ने जिस...

👤 Ajay11 Feb 2017 9:28 AM GMT
पीलीभीत :-बाघ ने ली एक और जान..अब तक 6 लोगों की ले चुका है जान_विकास सक्सेना की रिपोर्ट
Share Post

पीलीभीत:- पीलीभीत में खूनी बाघ ने एक और इंसान को मार कर अपना निवाला बना लिया। इस बार बाघ ने जिस अंदाज में शिकार किया है, वह और भी ज्यादा दर्दनाक है। अब तक बाघ छह लोगों को मार चुका है। वहीं वन विभाग की सरकारी मशीनरी केवल लकीर की फकीर बनी हुई है।पीलीभीत के पूरनपुर तहसील के माधोटांडा थाना क्षेत्र का अधेड़ गंगाराम इस बार बाघ का शिकार बना।
ताज्जुब की बात यह है कि इस बार बाघ आबादी के क्षेत्र में घुस आया और वन विभाग की ओर से किए सारे प्रबंध धरे के धरे रह गए। कलीनगर तहसील से करीब 100 मीटर की दूरी पर यह घटना हुई है। कलीनगर में नई तहसील का काम जोरों पर जारी है। गंगाराम (52) वहीं पर टाइल्स फैक्ट्री में चौकीदार का काम करता था। रात में वहीं पर सो भी जाते थे। शुक्रवार रात में किसी वक्त बाघ पिछले हिस्सा से भीतर घुस आया और गंगाराम पर हमला बोल दिया। बाघ गंगाराम को चारपाई से खींचकर पास ही के लाही के खेत में ले गया और मार डाला।
गंगाराम के परिवार में उसकी पत्नी गंगादेई, दो बेटे और दो बेटियां हैं। इसमें से एक बेटी की शादी हो चुकी है। वन विभाग के अधिकारी इस बार भी पहुंचे, लेकिन हर बार की तरह देरी से। बाद में बाघ को ट्रेस करने की कोशिश की गई, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। वन विभाग की इसी लापरवाही के कारण बाघ अब तक छह शिकार कर चुका है, लेकिन विभाग अपने काम को लेकर सिर्फ ढोल ही पीट रहा है।