Home » नेता जी के बोल बचन » जौनपुर-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत परचम लहराया है :नील कंठ तिवारी_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव

जौनपुर-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत परचम लहराया है :नील कंठ तिवारी_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव

जौनपुर ।उत्तर से लेकर दक्षिण और पूरब से लेकर पश्चिम तक विपक्षी पार्टियों को मोदी विरोध के अलावा...

जौनपुर-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत परचम लहराया है :नील कंठ तिवारी_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव
Share Post


जौनपुर ।उत्तर से लेकर दक्षिण और पूरब से लेकर पश्चिम तक विपक्षी पार्टियों को मोदी विरोध के अलावा कुछ नहीं दिख रहा है। न उन्हें उज्ज्वला योजना दिखता है न ही आयुष्मान योजना न हीं आवास योजना जैसे बड़ी योजनाओं की बात करते हैं ।बस वह बात करते हैं। मोदी को हटाने की क्योंकि मोदी ने उनके भ्रष्टाचार का पोल खोल कर रख दिया है। वह कांग्रेस हो या सपा-बसपा हो या फिर पश्चिम बंगाल में ममता दीदी सब अपने भ्रष्टाचार को छिपाने में लगे हुए हैं। कांग्रेस का तो पूरा परिवार ही बेल पर है चाहे वह राहुल गांधी हो या सोनिया जी हो चाहे उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा हो सब के सब बेल पर बाहर हैं या फिर अग्रिम जमानत लेकर बाहर हैं। उक्त बातें जौनपुर में भारतीय जनता पार्टी के युवा प्रकोष्ठ द्वारा रविवार को आयोजित विजय संकल्प युवा सम्मेलन के दौरान सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री नीलकंठ तिवारी ने कहीं साथ ही उन्होंने कहा कि आज हम गर्व से कह सकते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व में भारत परचम लहराया है ।जिससे भारत को कई क्षेत्रों में रणनीतिक व कूटनीतिक लाभ मिला है। इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री नीलकंठ तिवारी ने सपा बसपा गठबंधन पर कहा कि कोई गठबंधन किसी विचार के लिए हो किसी कार्य के लिए हो गलत कार्य के विरोध के लिए हो तो उसका असर समाज के लोगों के ऊपर कुछ प्रभाव पड़ता है।लेकिन यह तो गठबंधन केवल विपक्षियों ने इसलिए किया गया है कि उन लोगों की अपनी जान बचाना है। जो गलत काम किया है भ्रष्टाचार किया है अनाचार किया कदाचार किया है उनकी बचत हो सके इस बचत के लिए उन्होंने एक राह खोजने के लिए कि शायद वह कोई अवरोध उत्पन्न कर सकें इसके लिए गठबंधन किया गया है। आज राष्ट्रीय सुरक्षा इतनी मजबूत स्थिति में है कि हमारे सैनिक इस स्थिति में है कि वह किसी भी देश के साथ आंख मिला कर बात कर सके और अपने सेना के जवानों की रक्षा के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो तत्पर है।इसलिये इनके गठबंधन का कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है।

राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर की गई कि टिप्पड़ी की वह गुरु का सम्मान नहीं करते हैं। इस पर नीलकंठ तिवारी ने कहा कि वह संस्कार विहीन लोग हैं वह किसी के बारे में कुछ भी कह सकते है। शायद उन्होंने इस बात का अनुमान नहीं लगाया होगा कि 11 करोड़ सदस्यता वाली भारतीय जनता पार्टी के आदर्श पुरुष लालकृष्ण आडवाणी है ।उनका अपमान करने पर 11 करोड़ भारतीय जनता पार्टी के सदस्य जो 11 करोड़ परिवारों से जुड़े हैं सब ने इस पर अपना रोस व्यक्त किया है। और सभी लोग दुखी है। यह उनका अपना संस्कार है ।और राहुल गांधी सोचते अंग्रेजी में और बोलते हिंदी में है। जिस दिन वह हिंदी में सोच कर बोलने लगेंगे वह भारत वासियों के अनुकूल हो जाएंगे।

इसी क्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष चेत नारायण सिंह , विधायक हरेंद्र सिंह, विधायक लीना तिवारी जिला मंत्री भूपेंद्र सिंह, जिला अध्यक्ष सुशील कुमार उपाध्याय पुष्पराज सिंह आदि वक्ताओं ने अपनी बात रखी।

संचालन अखिल प्रताप सिंह ने किया अध्यक्षता जिला महामंत्री डॉ अजय सिंह ने किया।