Home » नेता जी के बोल बचन » बरेली : बुआ और बबुआ को भेजेंगे जेल_केशव मौर्या_ सुनील सक्सेना की रिपोर्ट

बरेली : बुआ और बबुआ को भेजेंगे जेल_केशव मौर्या_ सुनील सक्सेना की रिपोर्ट

बरेली:-(सुनील सक्सेना) - बरेली में दूसरे चरण में होने वाले चुनाव को लेकर आज बीजेपी के दिग्गजो ने...

👤 Ajay2017-02-09 04:41:43.0
बरेली : बुआ और बबुआ को भेजेंगे जेल_केशव मौर्या_ सुनील सक्सेना की रिपोर्ट
Share Post

बरेली:-(सुनील सक्सेना) - बरेली में दूसरे चरण में होने वाले चुनाव को लेकर आज बीजेपी के दिग्गजो ने हुंकार भरी। बरेली के आंवला विधानसभा में जनसभा करने पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे लगाकर की। उन्होंने सपा और बसपा पर जमकर हमला किया।
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की हमारी सरकार आने के बाद सबसे पहला काम ये होगा की केबिनेट में ये बिल पास किया जायेगा की तृतीय और चतुर्थ श्रेणी में इंटरव्यू खत्म किया जायेगा। इसके साथ ही सबको अधिकार दिलाएंगे कोई जातिवाद नहीं होगा। सबको न्याय मिलेगा। जिसके अंदर प्रतिभा होगी उसे अवशर दिलाने का काम किया जायेगे और जो भरस्टाचार करने की कोशिश करेगे उन्हें दण्डित किया जायेगा।
केशव मौर्य ने अखिलेश सरकार के स्लोगन काम बोलता है को गलत बताते हुए कहा की उत्तर प्रदेश में काम नहीं अपराध बोलता है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने विज्ञापन के नाम पर जो भ्रष्टाचार किया है उसका जवाब जनता को देना पड़ेगा। उन्होंने कहा की कमल तो खेलेगा ये मुझे विश्वास है लेकिन मैं चाहता हु की सपा की जमानत जब्त होनी चाहिए।
केशव मौर्य ने राममंदिर के मुद्दे पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भव्य राममंदिर बनेगा।
केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग को भरस्टाचार का आयोग बना दिया एक जाति का आयोग बना दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आने के बाद प्रदेश में भर्तियों की जाँच कराई जायेगी और चाहे बुआ हो या बबुआ हो जेल की हवा खानी पड़ेगी।
केशव मौर्या ने कहा की अखिलेश यादव की सरकार किसान, नौजवान और महिला विरोधी है। प्रदेश में पर गुंडाराज है।
चुनाव आते ही सभी को मुसलमान और गरीबो की याद भी आने लगती है। केशव मौर्या ने कहा कि हमारी सरकार में गरीब गरीब एक समान, हिन्दू हो या मुस्लमान। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव केवल मुश्लिम लड़कियो को पैसा देते है लेकिन हमारी सरकार आने पर बेटी और बेटे के पैदा होने पर उन्हें मुफ्त शिक्षा देगी। बेटियो को शादी के वक्त 2 लाख रूपये देंगे।