Home » राष्ट्रीय/अंतराष्ट्रीय » मुंबई--बोले आदित्य ठाकरे>विपक्षियों को सत्ता जाने का दुखः,नहीं दूंगा बरनाल लगाने की सलाह

मुंबई--बोले आदित्य ठाकरे>विपक्षियों को सत्ता जाने का दुखः,नहीं दूंगा बरनाल लगाने की सलाह

मुंबई--कभी शिवसेना की सहयोगी रही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे ने...

मुंबई--बोले आदित्य ठाकरे>विपक्षियों को सत्ता जाने का दुखः,नहीं दूंगा बरनाल लगाने की सलाह
Share Post


मुंबई--कभी शिवसेना की सहयोगी रही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे ने जोरदार हमला किया है। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि विपक्ष शिवसेना से ईर्ष्या करता है क्योंकि जो पहले सत्ता में थे वह अब बाहर हो गए हैं। इतना ही नहीं, आदित्य ने यह भी कहा कि वे अब सत्ता से बाहर हो गए हैं, जिसकी वजह से दुखी हैं और मैं उन्हें कभी 'बरनॉल' लगाने की सलाह नहीं दूंगा।

आदित्य ठाकरे ने यह भी कहा, 'हम उनका दर्द समझते हैं लेकिन हम अपने काम पर पूरा ध्यान दे रहे हैं क्योंकि लोगों ने हम पर भरोसा किया है। हमने अपने वादों को पूरा करना भी शुरू कर दिया है जैसे कि कर्ज माफी, 10 रुपये में खाना या फिर लोगों को घर मुहैया कराना हो।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने कहा, 'महा विकास अघाड़ी राज्य के कल्याण के लिए काम करती रहेगी और हम इस तरह के ट्रोल्स को नजरंदाज करेंगे। उन्हें हमें ट्रोल करने दीजिए क्योंकि वे सत्ता में नहीं हैं। वे ट्रोलिंग में ही व्यस्त रहें। वे हमें उन जगहों से ट्रोल कर रहे हैं जहां उन्होंने इंटरनेट नहीं बंद किया है। यह अच्छा है कि वे अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल ऐसा करने में कर रहे हैं। दरअसल, वे सत्ता से बाहर हैं तो हमसे ईर्ष्या करते हैं।

मुख्यमंत्री उद्धव को लेकर आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट करने वाले वडाला के एक शख्स का सिर मुंडाने के मामले में आदित्य ने कहा, 'मैं जानता हूं कि ये ट्रोलर्स न सिर्फ शिवसेना को ट्रोल करते हैं बल्कि महिला और महिला पत्रकारों को भी ट्रोल करते हैं। यह स्वाभाविक है कि जब कोई नाराज होगा तो वह ट्रोलिंग में व्यस्त हो जाएगा। लेकिन मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि वे नाराज न हों। दरअसल, सत्ता से बाहर होने की वजह से यह सबकुछ किया जा रहा है।