Home » राष्ट्रीय/अंतराष्ट्रीय » सेमरियावां - सीएचसी सेमरियावां पर आयुष्मान भारत योजना के तहत 48 लोगो को उपलब्ध कराया गया कार्ड_रिपोर्ट- मु. परवेज़ अख्तर ।

सेमरियावां - सीएचसी सेमरियावां पर आयुष्मान भारत योजना के तहत 48 लोगो को उपलब्ध कराया गया कार्ड_रिपोर्ट- मु. परवेज़ अख्तर ।

सेमरियावां- संतकबीरनगर ।शुक्रवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सेमरियावां पर आयुष्मान भारत योजना...

सेमरियावां - सीएचसी सेमरियावां पर आयुष्मान भारत योजना के तहत 48 लोगो को उपलब्ध कराया गया कार्ड_रिपोर्ट- मु. परवेज़ अख्तर ।
Share Post

सेमरियावां- संतकबीरनगर ।

शुक्रवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सेमरियावां पर आयुष्मान भारत योजना के तहत कुल 200 कार्ड के सापेक्ष 48 लाभार्थियों को गोल्डन कार्ड क्षेत्र के तिलजा,कोहरियावां, छगुरियां बगुलिया तथा सेमरियावां मुख्य केन्द्र के अंतर्गत आने वाले सभी लाभार्थियों को कैम्प के माध्यम से उपलब्ध कराया गया। इस दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डा.जगदीश पटेल ने बताया कि शनिवार को दरियाबाद, सिसवा दाखिली, दुधारा, बत्सी बत्सा के लाभार्थियों का कार्ड बनेगा।उन्होंने बताया कि 26 सितंबर को स्वास्थ्य उपकेंद्र तिनारी माफी, महदेव, रजापुर सरैया और अगया एवं 27 सितंबर को कानपारा,दानूकुईयां,महूआरी के लाभार्थियों का कॉर्ड बनाया जायेगा। उन्होंने बताया कि लाभार्थी संबंधित तिथियों पर पहुंचकर अपने साथ जारी किया गया प्रधानमंत्री का लेटर, आधार कार्ड, राशन कार्ड के साथ कैम्प पर आयें।