Home » गुड वर्क/बैड वर्क » मुखविर की सूचना पर पुलिस की सक्रियता ने अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार_रिपोर्ट-मनोज शुक्ला

मुखविर की सूचना पर पुलिस की सक्रियता ने अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार_रिपोर्ट-मनोज शुक्ला

सिद्धार्थ नगर।त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव के पास से रविवार को रात्रि में मुखबिर की...

मुखविर की सूचना पर पुलिस की सक्रियता ने अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार_रिपोर्ट-मनोज शुक्ला
Share Post


सिद्धार्थ नगर।त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव के पास से रविवार को रात्रि में मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। तलाशी के बाद उसके पास एक अदत बारह बोर तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया जिसे मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

रविवार को रात्रि करीब साढ़े बारह बजे त्रिलोकपुर पुलिस को सूचना मिली कि बलरामपुर जिले के गौरा थाना क्षेत्र के महुआ गांव निवासी मोहम्मद अल्ताफ पुत्र मोहम्मद सलीम थाना क्षेत्र के सिकन्दरपुर गांव के दुर्गापूजा पंडाल के कुछ दूरी पर है जो किसी बड़े घटना को अंजाम देने वाला है। सूचना पर पहुंचे उपनिरीक्षक देवेन्द्र कुमार द्विवेदी कांस्टेबल जितेंद्र यादव ने तत्काल सक्रियता दिखाई और मौके पर पहुंचे तो वहां से अल्ताफ को गिरफ्तार किया, तलाशी ली गई जिसके दौरान अल्ताफ के पास से एक अदत बारह बोर तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ।जिसे मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष त्रिलोकपुर विजय कुमार दुबे ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 88/2019 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।