Home » गुड वर्क/बैड वर्क » सुलतानपुर- शादी के बाद साथ रहने का बनाया दबाव,तो बना लिया रास्ते से हटाने की मंशा_रिपोर्ट:-अज़हर अब्बास

सुलतानपुर- शादी के बाद साथ रहने का बनाया दबाव,तो बना लिया रास्ते से हटाने की मंशा_रिपोर्ट:-अज़हर अब्बास

सुलतानपुर-------सात दिन पूर्व महिला की हत्या के केस में स्वाट टीम और कूरेभार पुलिस ने वर्क आउट करते...

सुलतानपुर- शादी के बाद साथ रहने का बनाया दबाव,तो बना लिया रास्ते से हटाने की मंशा_रिपोर्ट:-अज़हर अब्बास
Share Post


सुलतानपुर-------सात दिन पूर्व महिला की हत्या के केस में स्वाट टीम और कूरेभार पुलिस ने वर्क आउट करते हुए हत्यारोपी को आज गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी ने अपने जुर्म के कबूल नामे जो कुछ बताया उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई।

एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि अयोध्या जिले के बीकापुर कोतवाली अंतर्गत दशरथपुर निवासी गीता मौर्या पुत्री स्वर्गीय तुलसीराम मौर्य जिले के हरौरा बाजार स्थित मंजीत कुमार पुत्र सीताराम से कम्प्यूटर क्लास लेती थी। शिक्षा के दौरान मंजीत ने गीता से अपनी शादी छुपाते हुए प्यार का झांसा देकर मंदिर मे शादी कर लिया। शादी के बाद मृतका ने साथ रहने का दबाव बनाना शुरू किया तो उसे जानकारी हुई की मंजीत शादी-शुदा है। दबाव बढ़ने पर मंजीत ने गीता को रास्ते से हटाने की मंशा बना लिया। इसी क्रम में 11 अगस्त को वो अपनी बिना नंबर की महिन्द्रा गाड़ी से गीता को बुलाया और अयोध्या अम्बेडकर नगर घुमाते हुए शिव बाबा ले गया जब गीता गाड़ी मे सो गयी तो पदुमरा कुरेभार मे गाड़ी मे रखी कुल्हाड़ी से उसने मारा और शव को छिपाने के उद्देश्य से फेका था।

दरअस्ल 12 अगस्त को ग्राम पदमारा थाना कूरेभार में पुलिस को एक अज्ञात महिला का शव हत्या करके सड़क किनारे खाई में फेंका हुआ प्राप्त हुआ था। जिस के संबंध में थाना कूरेभार में मुअसं 309/19 धारा 302/201 आईपीसी पंजीकृत हुआ था। विवेचना के दौरान महिला की शिनाख्त गीता मौर्या के रूप में हुई थी। पुलिस आज मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल (1 अदद कुल्हाडी) बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने उस गाड़ी को भी कब्जे में लिया है जिसे वारदात में इस्तेमाल किया गया था।