Home » गुड वर्क/बैड वर्क » संतकबीरनगर- महिला एसओ डॉ शालिनी सिंह की अगुवाई में चला वाहन चेकिंग एवं एंटी रोमियो अभियान_रिपोर्ट-पंकज गुप्ता

संतकबीरनगर- महिला एसओ डॉ शालिनी सिंह की अगुवाई में चला वाहन चेकिंग एवं एंटी रोमियो अभियान_रिपोर्ट-पंकज गुप्ता

संतकबीरनगर-यूपी के अलीगढ़, कुशीनगर और हमीरपुर जिले में महिलाओं पर हुए अपराधों के बाद हरकत में आये...

संतकबीरनगर- महिला एसओ डॉ शालिनी सिंह की अगुवाई में चला वाहन चेकिंग एवं एंटी रोमियो अभियान_रिपोर्ट-पंकज गुप्ता
Share Post




संतकबीरनगर-यूपी के अलीगढ़, कुशीनगर और हमीरपुर जिले में महिलाओं पर हुए अपराधों के बाद हरकत में आये प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अफसरों को इस पर नकेल कसने के सख्त निर्देश जारी किए गए है जिसके मद्देनजर जिले की पुलिस एसपी आकाश तोमर के निर्देशन में महिलाओं की सुरक्षा आदि को लेकर गम्भीर नजर आ रही है। एसपी के आदेश पर पुलिस सख्त कदम उठाते हुए जगह जगह चेकिंग अभियान चलाते हुए नजर आ रही है। एसपी आकाश तोमर द्वारा मिले निर्देशो के क्रम में महिलाओं पर होने वाले अपराधों पर नियंत्रण को लेकर महिला एसओ डॉ शालिनी सिंह ने एंटी रोमियो दस्ते को साथ लेकर शहर के विभिन्न स्थानों पर वाहन चेकिंग के साथ कोचिंग सेंटरों पर छात्राओं से बातचीत की।

जिले में लेडी सिंघम के नाम से मशहूर महिला एसओ डॉ शालिनी सिंह ने अपने हमराहियों के साथ शहर कोतवाली क्षेत्र के मेहदावल चौराहा, बैंक चौराहा एवं मुखलिसपुर चौराहे पर सघन चेकिंग अभियान चलाया। सघन वाहन चेकिंग के बाद निजी कोचिंग सेंटरों पर पहुंची डॉ शालिनी सिंह ने कोचिंग सेंटरो में पढ़ने वाली स्कूली छात्राओं को 1090 महिला अधिकार एवं आत्मरक्षा के सम्बंध में जरूरी टिप्स देकर उनका मनोबल बढ़ाया।

इस संबंध में महिला एसओ डॉ शालिनी सिंह ने बताया कि श्रीमान एसपी महोदय के निर्देशन में यह अभियान चलाया गया जिसमें शहर के विभिन्न भीड़भाड़ वाले इलाकों में दो पहिया एवं चार पहिया वाहनों की सघन चेकिंग की गई। इसके साथ ही साथ एंटी रोमियो अभियान के तहत कई निजी कोचिंग सेंटरों के बाहर बेमतलब खड़े संदिग्ध लोगों को सख्त चेतावनी दी गयी। उन्होंने ये भी बताया कि शोहदों पर नकेल कसने को लेकर रोजाना एंटी रोमियों अभियान चलाया जाएगा।