Home » गुड वर्क/बैड वर्क » देवरिया-आखिरकार पकड़ा ही गया महिला को पेट्रोल से जलाकर मारने की कोशिश करने वाला आरोपी युवक_रिपोर्ट-अरविंद वर्मा

देवरिया-आखिरकार पकड़ा ही गया महिला को पेट्रोल से जलाकर मारने की कोशिश करने वाला आरोपी युवक_रिपोर्ट-अरविंद वर्मा

हवस की आग ने जहा एक महिला को आज मौत के मुहाने खड़ा होना पड़ा तो दूसरी तरफ आरोपी को जेल की हवा खानी...

👤 Ajay17 April 2019 12:36 AM GMT
देवरिया-आखिरकार पकड़ा ही गया महिला को पेट्रोल से जलाकर मारने की कोशिश करने वाला आरोपी युवक_रिपोर्ट-अरविंद वर्मा
Share Post


हवस की आग ने जहा एक महिला को आज मौत के मुहाने खड़ा होना पड़ा तो दूसरी तरफ आरोपी को जेल की हवा खानी पड़ी कुछ ऐसी ही तस्वीर है देवरिया जनपद की जहाँ हवस की आग न बुझ पाने के कारण एक युवक ने महिला पर पेट्रोल डाल कर जिंदा जला दिया जिससे महिला की हालत गंभीर बनी हुई है । और अस्पताल में जीवन मौत से जूझ रही है । इस घटना से पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी । आरोपी युवक को पकड़ कर आज इस घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया ।

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद का भटनी थाना क्षेत्र--- एक गांव में बीते 13 अप्रैल को महिला से दुष्कर्म में असफल युवक ने पेट्रोल डालकर ज़िंदा जलाने के मामले में नामजद युवक दिलीप कुमार उर्फ़ टारजन राजभर को मुखबिर की सुचना के बाद 12 बोर जिन्दा कारतूस और एक 12 बोर के देशी तमंचे के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, पुलिस की माने तो पूरा मामला अवैध सम्बन्ध से जुड़ा है, गिरफ्त में आये युवक के अवैध संबंध पीड़िता महिला से थे, पुलिस ने इस पूरे मामले के खुलासे में दो टीमों को लगाया था, जिसमे आज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी ।