Home » गुड वर्क/बैड वर्क » मुरादाबाद-पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार_रिपोर्ट-सागर रस्तोगी

मुरादाबाद-पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार_रिपोर्ट-सागर रस्तोगी

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गयी। सूचना मिलने पर कई थानों की...

👤 Ajay21 Jan 2019 7:22 AM GMT
मुरादाबाद-पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार_रिपोर्ट-सागर रस्तोगी
Share Post


उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गयी। सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को घेर लिया इसी बीच बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने पर वो घायल हो गया जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश पर 50 से ज़्यादा आपराधिक मामले दर्ज है और 25 हज़ार का इनामी बदमाश है।

दरसअल मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद का है। मूंढापांडे थाना क्षेत्र अन्तर्गत हवाई पट्टी के पास बदमाशो के होने की सूचना मिली, सूचना पाकर पुलिस ने तेजी दिखाई और पुलिस की कई टीमें बनाकर घेराबन्दी कर दी। बदमाशो को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन बदमाशो ने फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद जवाब में पुलिस के द्वारा भी फायरिंग की गई। इस दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में जा लगी। जिसके लगने से बदमाश घायल हो गया। एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि पकड़े गए बदमाश का नाम सतपाल जाटव है।। और बदमाश के खिलाफ 50 से ज्यादा आपराधिक मामले अलग अलग थानों में दर्ज है साथ ही 25 हज़ार का इनामी बदमाश भी है और 8 से ज़्यादा मुकदमो में आरोपी वांछित चल रहा था। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी की तलाश की जा रही है जिसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।