Home » गुड वर्क/बैड वर्क » हापुड़:-आबकारी विभाग ने चेकिंग में 57 लाख की शराब पकड़ी-चालक ट्रक छोड़कर फरार,परिचालक गिरफ्तार-पंजाब से तस्करी कर अरुणाचल प्रदेश ले जाई जा रही थी_अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़:-आबकारी विभाग ने चेकिंग में 57 लाख की शराब पकड़ी-चालक ट्रक छोड़कर फरार,परिचालक गिरफ्तार-पंजाब से तस्करी कर अरुणाचल प्रदेश ले जाई जा रही थी_अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़-जिलाधिकारी अनिल ढींगरा के निर्देश पर रंगों के त्योहार होली व चुनाव के मद्देनजर की जा रही...

👤 Ajay2017-03-09 12:30:11.0
हापुड़:-आबकारी विभाग ने चेकिंग में 57 लाख की शराब पकड़ी-चालक ट्रक छोड़कर फरार,परिचालक गिरफ्तार-पंजाब से तस्करी कर अरुणाचल प्रदेश ले जाई जा रही थी_अवनीश पाल की रिपोर्ट
Share Post



हापुड़-जिलाधिकारी अनिल ढींगरा के निर्देश पर रंगों के त्योहार होली व चुनाव के मद्देनजर की जा रही चेकिंग के दौरान आबकारी विभाग को बड़ी सफलता मिली। थाना हाफिजपुर क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान तस्करी कर ले जा रही करीब 57 लाख की शराब ट्रक से बरामद की। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया,जबकि परिचालक को गिरफ्तार कर लिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग के अधिकारियों को मुखबिर से सूचना मिली,कि शराब तस्कर ट्रक से लाखों की शराब पंजाब प्रांत से तस्करी कर अरुणाचल प्रदेश ले जाई जा रही है।
सूचना के आधार पर अधिकारियों ने थाना हाफिजपुर क्षेत्र में राष्टï्रीय राजमार्ग 235 पर वाहनों की चेकिंग करनी शुरू कर दी। तभी यादव होटल पर एक दस टायरा ट्रक संदिग्ध अवस्था में खड़ा दिखाई दिया। जिसकी पुलिस ने तलाशी ली,तो उसमें शराब की पेटियां रखी थी। अधिकारियों को देखकर चालक मुजाहिद निवासी गांव मल्लीपुर जनपद शामली मौके से फरार हो गया। जबकि परिचालक शकील पुत्र रफीक निवासी चरथावल जिला शामली को गिरफ्तार कर लिया।
आबकारी विभाग के हापुड़ शहरी क्षेत्र के इंस्पेक्टर हरिओम सिंह ने बताया कि पूछताछ में परिचालक शकील ने बताया कि वह शराब को पंजाब प्रदेश के भटिंडा से लेकर अरुणाचल प्रदेश लेकर जा रहे थे।
हरिओम सिंह ने बताया कि ट्रक में 1028 पेटी में 51400 पव्वे मिच्वाइस ब्रांड की शराब के थे। जिनकी बाजार में कीमत करीब 56.74 लाख रुपये है। आबकारी विभाग द्वारा चेकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगा।