Home » गुड वर्क/बैड वर्क » हापुड़:- अंर्तजनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार -चोरी की नौ मोटर साइकिल व स्कूटी बरामद_अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़:- अंर्तजनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार -चोरी की नौ मोटर साइकिल व स्कूटी बरामद_अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़ - कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान अंर्तजनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को...

👤 Ajay7 March 2017 2:22 PM GMT
हापुड़:- अंर्तजनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार -चोरी की नौ मोटर साइकिल व स्कूटी बरामद_अवनीश पाल की रिपोर्ट
Share Post


हापुड़ - कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान अंर्तजनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन शातिर सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर नौ चोरी की बाइक व स्कूटी बरामद की है। तीनों चोरों पर जनपद मेरठ व हापुड़ के विभिन्न थानों में आपराधिक मुकदमे दर्ज है।
सदर पुलिस क्षेत्राधिकारी शैलेन्द्र राठौर ने बताया कि सोमवार की देर शाम कोतवाली पुलिस फ्री गंज रोड पर वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी तीन लोग एक बाइक पर आते दिखाई दिये,जिन्हें रोककर बाइक के कागजात मांगने पर नहीं दिखाये। तभी पुलिस से तीनों से सख्ती से पूछताछ की,तो उन्होंने बताया कि बाइक चोरी की है,जिसे वह फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चला रहे थे।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार वाहन चोरों की निशानदेही पर आठ चोरी की ओर बाइक बरामद की। जिन्हें चोरों ने जनपद गाजियाबाद,नोएडा,बुलन्दशहर,मेरठ व हापुड़ से चोरी की है। चोरी की बाइक को एक स्थान पर एकत्र कर मांग के अनुसार बेचते थे।
पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि वाहन चोरों के नाम शक्ति पुत्र हरवीर सिंह,विकुल पुत्र अमरपाल निवासी गांव हवलता थाना किला परीक्षितगढ़,रोहित पुत्र नरेश उर्फ बिल्लू निवासी गांव व थाना किठौर जनपद मेरठ है।