Home » गुड वर्क/बैड वर्क » रामपुर :- शिकायत पर नपे डी एम् अमित किशोर _ ज़ीशान खान की रिपोर्ट

रामपुर :- शिकायत पर नपे डी एम् अमित किशोर _ ज़ीशान खान की रिपोर्ट

रामपुर :- जिलाधिकारी अमित किशोर का तबादला हो गया नेताओं की शिकायत को लेकर चुनाव आयोग ने सख्त कदम...

👤 Ajay25 Feb 2017 3:51 AM GMT
रामपुर :- शिकायत पर नपे डी एम् अमित किशोर _ ज़ीशान खान की रिपोर्ट
Share Post

रामपुर :- जिलाधिकारी अमित किशोर का तबादला हो गया नेताओं की शिकायत को लेकर चुनाव आयोग ने सख्त कदम उठाया और डीएम को आखिर हटा दिया गया चुनाव आयोग ने उन्हे हटाने के साथ ही डा. राजशेखर को रामपुर का जिलाधिकारी बना दिया।
श्री किशोर लोकसभा चुनाव के बाद मुख्य विकास अधिकारी के पद पर रामपुर आए थे। उनकी छवि ईमानदार अफसर की रही। वह नगर विकास मंत्री आजम खां के चहेते अफसरों में शुमार हो गए। पिछले साल उन्हे यहीं पर जिलाधिकारी बना दिया गया। हालांकि विधानसभा चुनाव से पहले उनसे कुछ नेता नाराज होने लगे। रामपुर शहर में आजम खां के मुकाबले चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी डा. तनवीर अहमद ने चुनाव आयोग से उनकी शिकायत की। कांग्रेस नेता फैसल लाला ने भी डीएम पर आजम खां के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग को पत्र लिखा। इस सबके बावजूद डीएम रामपुर में जमे रहे। 15 फरवरी को मतदान भी लगभग शांतिपूर्वक संपन्न हो गया,

उधर, कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला ने कहा कि जिलाधिकारी अमित किशोर का तबादला कर चुनाव आयोग ने रामपुर की जनता के साथ इंसाफ किया है। आयोग का यह सराहनीय कदम है। कहा कि इस देश में बहुत से अधिकारी हैं, जो जनता और देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर देते हैं। हमें उनपर गर्व है, लेकिन जलाधिकारी अमित किशोर अपनी जिम्मेदारी न निभाकर नेताओं के इशारे पर जनता के साथ नाइंसाफी करते रहे। चुनाव से एक रात पहले मुझे बिलासपुर थाने में नजरबंद कराकर वोट डालने से रोकने का प्रयास किया, जो लोकतंत्र की हत्या करने जैसा था।