Home » चुनावी चर्चा » जौनपुर से अमित शाह कर सकते है चुनावी शंखनाद की घोषणा_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव

जौनपुर से अमित शाह कर सकते है चुनावी शंखनाद की घोषणा_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव

जौनपुर,। काशी प्रांत के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह स्वयं...

👤 Ajay7 Feb 2019 2:09 AM GMT
जौनपुर से अमित शाह कर सकते है चुनावी शंखनाद की घोषणा_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव
Share Post


जौनपुर,। काशी प्रांत के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह स्वयं शंखनाद कर चुनावी तैयारियों को परवान चढ़ाएंगे। काशी क्षेत्र का यह सम्मेलन लगभग ढाई वर्ष बाद एक बार फिर जौनपुर के टीडी कालेज के मैदान में होगा। आगामी आठ फरवरी को होने वाले इस सम्मेलन में पार्टी के प्रदेश प्रभारी जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष डा.महेंद्र नाथ पांडेय, काशी-गोरखपुर क्षेत्र के चुनाव प्रभारी सुनील ओझा समेत कई दिग्गज नेता शिरकत करेंगे।

आगामी लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा के बीच गठबंधन, कांग्रेस द्वारा प्रियंका गांधी को राष्ट्रीय महासचिव बनाकर पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दिए जाने के बाद कठिन हुई डगर की हकीकत को समझते हुए भाजपा अब पहले से अधिक सक्रियता व आक्रामकता की रणनीति पर अमल कर रही है। काशी क्षेत्र का यह अहम सम्मेलन करीब ढाई वर्ष पहले विधानसभा चुनाव के पूर्व भी यहां किया गया था। उस सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा दिए गए चुनावी महामंत्र व संगठन की सबसे छोटी इकाई से जुड़े लोगों से संवाद का तकाजा रहा कि पार्टी को ऐतिहासिक जीत हासिल हुई थी। राष्ट्रीय अध्यक्ष से सीधी मुलाकात बूथ अध्यक्षों में नई ऊर्जा भरने में सफल रही। लोकसभा चुनाव के पहले इस सम्मेलन के आयोजन से उत्साहित जिला इकाई तैयारियों में जुट गई है।

कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने बुद्धवार को जौनपुर पहुंचे क्षेत्रीय अध्यक्ष काशी प्रान्त महेश चंद्र श्रीवास्तव ने हिन्दुस्थान समाचार से बात करते हुए बताया कि 8 फरवरी को जौनपुर जिले में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है ।जिसके लिये तिलकधारी महाविद्यालय में भूमि पूजन कर इसकी तैयारियां प्रारंभ कर दी गई है।कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश प्रभारी व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे उत्तर प्रदेश संगठन में क्षेत्र के सभी पदाधिकारी क्षेत्रीय पदाधिकारी साथ ही सभी विधायक सांसद सभी लोग वह क्षेत्र में रहने वाले केंद्र प्रदेश के मंत्री सभी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। पिछले 2017 के चुनाव में यहीं से कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया था।तो बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में 325 सीट पाकर अपार सफलता प्राप्त किए थे। आवागमन के दृष्टि से भी जौनपुर में मध्य में पड़ता है इसलिए यह कार्यक्रम यहाँ आयोजित किया गया है ।सम्मेलन में लगभग 40000 हजार कार्यकर्ता उपस्थित होंगे। मुख्यतः यह सम्मेलन हमारे 28177 बूथ अध्यक्षों के लिए बुलाई गई है ।जिसमे रास्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कार्यकताओं को चुनावी मंत्र देंगे। 2019 में भारत में भारतीय जनता पार्टी कैसे राज्य करेगी और आगामी क्या योजनाएं होंगी। भारत का कैसे विकाश होगा भारत कैसे विश्व गुरु होगा इन सब बातों की चर्चा के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष बूथ अध्यक्षों को सीधे बताने का काम इस सम्मेलन के माध्यम से करेंगे।