Home » चुनावी चर्चा » संतकबीरनगर- अभिनन्दन के जरिये कार्यकर्ताओं में नव ऊर्जा का संचार कर गए बीजेपी नेता देवेंद्र_शैलेश सिंह राजन की रिपोर्ट

संतकबीरनगर- अभिनन्दन के जरिये कार्यकर्ताओं में नव ऊर्जा का संचार कर गए बीजेपी नेता देवेंद्र_शैलेश सिंह राजन की रिपोर्ट

संतकबीरनगर- राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाह्न पर बीजेपी नेता इन दिनों बूथ स्तर पर गठित समितियों का...

👤 Ajay14 Nov 2018 3:35 AM GMT
संतकबीरनगर- अभिनन्दन के जरिये कार्यकर्ताओं में नव ऊर्जा का संचार कर गए बीजेपी नेता देवेंद्र_शैलेश सिंह राजन की रिपोर्ट
Share Post

संतकबीरनगर- राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाह्न पर बीजेपी नेता इन दिनों बूथ स्तर पर गठित समितियों का अभिनन्द कर रहे है। अभिनन्द कार्यक्रम के तहत दिग्गज बीजेपी नेता बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव को फतह करने का मंत्र देते नजर आ रहे है। एक ऐसे ही बूथ स्तर पर गठित समितियों के अभिनन्दन कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष/पूर्व जिला प्रवक्ता देवेंद्र मिश्र ने बूथ स्तरीय समितियों का अभिनन्द कर कार्यकर्ताओ में नव ऊर्जा का संचार कर गए ।

सेमरियावां मण्डल के अगया सेक्टर के 12 बूथों की समितियों को सम्मानित करते हुए श्री मिश्र ने कार्यकर्ताओं का हौसलाअफजाई करते हुए उनमे नई ऊर्जा का संचार किया। पार्टी और सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का श्रेय बूथ स्तरीय समितियों को देते हुए श्री मिश्र ने कहा कि पार्टी के आधार इन कार्यकर्ताओं का सम्मान कर बीजेपी शीर्ष नेतृत्व ने ये साफ जतला दिया है कि पार्टी में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का वजूद कितना बड़ा है । उन्होंने कहा कि बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की जी तोड़ मेहनत से ही भाजपा की आज कई प्रदेशों में सरकार है। बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को पार्टी का रीढ़ करार देते हुए श्री मिश्र ने कहा कि इन्ही ऊर्जावान निष्ठावान और जमीनी कार्यकर्ताओ के बल पर बीजेपी 2019 चुनाव को जीतने जा रही है। श्री मिश्र ने कहा कि बूथ स्तरीय कार्यकर्ता आगामी लोकसभा चुनाव में विपक्षी पार्टियों के ताबूत में आखिरी कील ठोंकते हुए सपा,बसपा कांग्रेस का सूफड़ा साफ करेंगे।

अभिनंदन कार्यक्रम में मुख्य रूप से मण्डल अध्यक्ष श्री राम पुरुषोत्तम, सेक्टर संयोजक श्री संजय चौहान, दसंवा बूथ अध्यक्ष शत्रुजीत चौहान, बस्ता के संतराम मौर्य और दिलीप कुमार सुघर माफी के राम चन्द्र वुप्त और दयाराम जी, सुकरौली के अध्यक्ष राजा दशरथ, अगया के राम नरेश कन्नौजिया, और दीपक जी, तिलजा प्रथम के शिवनाथ सोनी, तिलजा 2 के अनूप जैसवाल, सिसवा तालिब के लाल बहादुर, जुमरपुर फेकू सोनोरा गौसि के मन्तलाल कन्नौजिया, सहित बूथ समितियों के सदस्य उपस्थित रहे ।