Home » चुनावी चर्चा » संतकबीरनगर:- युवा बसपा नेता का आरोप- योगी-अयूब लोगो को बना रहे है वेबकूफ _ सत्यमेव जयते लाइव न्यूज़ टीम

संतकबीरनगर:- युवा बसपा नेता का आरोप- योगी-अयूब लोगो को बना रहे है वेबकूफ _ सत्यमेव जयते लाइव न्यूज़ टीम

संतकबीरनगर:- खलीलाबाद के दनुकोइय्यां बाजार में बहुजन समाज पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित...

👤 Ajay2017-02-23 12:36:24.0
संतकबीरनगर:- युवा बसपा नेता का आरोप- योगी-अयूब लोगो को बना रहे है वेबकूफ _ सत्यमेव जयते लाइव न्यूज़ टीम
Share Post

संतकबीरनगर:- खलीलाबाद के दनुकोइय्यां बाजार में बहुजन समाज पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये संत कबीर नगर के युवा बसपा नेता अब्दुल अज़ीम ने खा ने पीस पार्टी अध्यछ डॉ अयूब पर आरोप लगाते हुए कहा कि डाक्टर अयूब बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं इस चुनाव में वोटकटवा की भूमिका निभाकर बीजेपी को फायदा पहुचाने का काम कर रहे हैं डॉ अयूब राज्यसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी प्रीती महापात्रा के प्रस्तावक थे और यहाँ आकर मुसलमानों को बेवकूफ बना रहे हैं!
सपा कांग्रेस गठबंधन मुज़फ्फर नगर और आसाम के क़ातिलों का मिलन है ! सपा ने बीजेपी के इशारे पे ये गठबंधन किया है ताकि मुस्लमान गुमराह होकर इस गठबंधन को वोट देकर अपना वोट ख़राब करलें और बीजेपी जीत जाये! समाजवादी सरकार में सरकारी नौकरियों में जो भर्ती होती है उसमें जानबूझकर 1 विशेष समुदाय के लोगो को भर्ती किया जा रहा है सपा सरकार में प्रदेश में जंगलराज़ है कानून नाम की कोई चीज नही है सपा सरकार गुंडा माफियाओं को टिकट दे रही है और अपराध करने के बाद उनको संरछड़ भी दे रही है!
बीजेपी के लोग यूपी में अपराधमुक्त यूपी की बात कर रहे हैं लेकिन खुद का अपराध नही देख रहे हैं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यछ और प्रदेश अध्यच्छ के ऊपर तमाम संगीन आपराधिक मुकदमें हैं बीजेपी के लोग हमारे हिन्दू भाइयों को गुमराह कर रहे हैं जिनके विधायक बीफ की फैक्टरियां चला रहे हैं और बीजेपी के लोग बीफ कंपनियों से चंदा भी ले रहे हैं!