Home » चुनावी चर्चा » संतकबीरनगर:-बसपा को मिल रहा भारी जन समर्थन, शराफत,ईमानदारी मेरी पहचान-मशहूर_सत्यमेव जयते लाइव न्यूज़ टीम रिपोर्ट

संतकबीरनगर:-बसपा को मिल रहा भारी जन समर्थन, शराफत,ईमानदारी मेरी पहचान-मशहूर_सत्यमेव जयते लाइव न्यूज़ टीम रिपोर्ट

संतकबीरनगर/सेमरियावां।:-बीएसपी विधान सभा खलीलाबाद के प्रत्त्याशी मशहूर आलम चौधरी के समर्थन में...

👤 Ajay2017-02-20 17:50:12.0
संतकबीरनगर:-बसपा को मिल रहा भारी जन समर्थन, शराफत,ईमानदारी मेरी पहचान-मशहूर_सत्यमेव जयते लाइव न्यूज़ टीम रिपोर्ट
Share Post

संतकबीरनगर/सेमरियावां।:-बीएसपी विधान सभा खलीलाबाद के प्रत्त्याशी मशहूर आलम चौधरी के समर्थन में आयोजित जनसभा में बसपा नेताओं ने सपा,व् भाजपा की आलोचना करते हुए नोटबन्दी,बेरोजगारी,खोखले वादे,की जमकर आलोचना की।बसपा की नीतियों का बखान किया। युवा बसपा नेता फिरोज नदवी ने अपने पिता के लिए मार्मिक अपील करते हुए कहा कि मेरे पिता जी तीसरी बार चुनाव मैदान में हैं।लगातार दो बार बहुत ही कम वोट से हारे है।तीसरी बार सजा न दें।अपने कीमती वोट से एकबार जीत दर्ज कराए।20 साल से चौधरी परिवार जनता से जुड़ा हुआ है।एक बार गलती को क्षमा करते हुए वोट दे।

बसपा उम्मीदवार मशहूर आलम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि शराफत व् ईमानदारी की राजनीती में विश्वाश करता हूँ।इसका दामन कभी नही छोडूंगा।उन्होंने कहा किक्षेत्र की जनता एकबार सेवा का अवसर दे ,क्षेत्र की तस्वीर बदलूंगा।आने वाला दिन बसपा का है।प्रदेश में बसपा की सरकार बनेगी।उजियार की जनता का भरपुर जन समर्थन मिल रहा।एक सप्ताह और मेहनत की जरूरत है।इंशा अल्लाह आपका बेटा विधायक बनेगा।तप्पा यजियार एक बार फिर इतिहास बनायेगा।
श्री चैधरी ने कहा कि हुकूमत में भागीदार बनो।अपने वोट की कीमत को पहचाने।इत्तेहाद का सबूत दें।मदारी से सजग रहें।! सभा को संजय धूसिया मोती जायसवाल,सत्यपाल पाल,ज बहादुर,राम तिलक,सय्यद तारिक हुसेन,अतीक हुसेन,हलीम खान,अख्तर आलम खान,सहित बड़ी संख्या में प्रधान ,बी,डी, सी,सैकड़ों गांव के लोग बड़ी संख्या में मौजूद रहे।