Home » चुनावी चर्चा » मऊ:- मनोज राय का नहीं बना भासपा से समीकरण_अरुण सिंह भीमा की रिपोर्ट

मऊ:- मनोज राय का नहीं बना भासपा से समीकरण_अरुण सिंह भीमा की रिपोर्ट

मऊ_आखिकार मनोज राय का भासपा से समीकरण नहीं बन पाया तो अपने को चुनावी रणक्षेत्र से बाहर होते हुए...

👤 Ajay2017-02-19 02:09:43.0
मऊ:-  मनोज राय का नहीं बना भासपा से समीकरण_अरुण सिंह भीमा की रिपोर्ट
Share Post



मऊ_आखिकार मनोज राय का भासपा से समीकरण नहीं बन पाया तो अपने को चुनावी रणक्षेत्र से बाहर होते हुए अपना पर्चा कल वापस ले लिए ।सूत्रों की माने तो श्री राय ने कई बार गोपनीय तरीको से भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश से टिकट के लिए मिल चुके हैं ।बीच में मध्यस्थता कर रहे भाजपा नेता मनोज सिन्हा का नहीं चल सका ओमप्रकाश पर जादू तो आखिरकार अपने आप को चुनाव क्षेत्र से अपने को बाहर करते हुए मनोज राय ने कल अपना पर्चा उठा लिया ।

हालांकि मनोज राय को लेकर मऊ के सियासत में तरह तरह की बातें सामने आ रही थी ।कुछ अफवाहें थी तो कुछ सच्चाई....कई दिनों से लगे आखिरकार भासपा से उन्हें हरी झंडी नहीं मिली । बसपा से टिकट कटने के बाद मनोज राय ने कई जगह हाथ- पाँव मारा तो भासपा से भी सम्पर्क किया ।कुछ आश्वासन भी मिला कई बड़े नेता भी लगे पर अंत समय तक बात नहीं बनी ...फिर कल अपना पर्चा वापस ले लिया ।
अब स्थिति साफ़ हो गई हैं बसपा, से मुख़्तार,सपा से अल्ताफ,भासपा से महेंद्र के बीच ही चुनावी समीकरण बने बिगड़ेगा ।मऊ सदर की ये तीनो पार्टी के बीच ही चुनावी जंग होगी ।स्थिति साफ़ होने से तमाम अटकलों व अफवाहों पर रोक लग गई और चुनावी फ़िजा तथा अपनी अपनी समीकरण बदलने में तीनो प्रत्याशी पूरी तरह से लग गयें हैं ।