Home » चुनावी चर्चा » बस्ती:- केंद्रीय मंत्री का बयान-भ्रष्टाचार यूपी को दीमक की तरह खा रहा है _विवेक गुप्ता की रिपोर्ट

बस्ती:- केंद्रीय मंत्री का बयान-भ्रष्टाचार यूपी को दीमक की तरह खा रहा है _विवेक गुप्ता की रिपोर्ट

बस्ती _-केन्द्रीय पर्यटन और सांस्कृतिक राज्य मन्त्री महेश शर्मा ने कहा है कि काग्रेंस और समाजवादी...

👤 Ajay2017-02-19 01:33:41.0
बस्ती:- केंद्रीय मंत्री का बयान-भ्रष्टाचार यूपी को दीमक की तरह खा रहा है _विवेक गुप्ता की रिपोर्ट
Share Post

बस्ती _-केन्द्रीय पर्यटन और सांस्कृतिक राज्य मन्त्री महेश शर्मा ने कहा है कि काग्रेंस और समाजवादी पार्टी का चरित्र,चेहरा और चाल समय के अनुसार बदलता रहता है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव मे काग्रेस और समाजवादी पार्टी का गठबन्धन इसका ताजा उदाहरण है। आज यहां पत्रकारों से बात-चीत मे यह विचार व्यक्त करते हुए उन्होने कहा कि भ्रष्टाचार उत्तर प्रदेश को दीमक की तरह खा रहा है।प्रदेश की समाजवादी पार्टी सरकार ने विकास करने का दावा तो खूब किया लेकिन कहीं विकास दिखाई नहीं देता 15 वर्षों मे उत्तर प्रदेश मे कोई बदलाव नहीं आया है। कांग्रेस के शासन काल मे 12 लाख करोड़ रूपये का घोटाला हुआ था, कांग्रेस अपने घोटाले के लिए प्रसिद्ध है। अब उत्तर प्रदेश मे काग्रेस सपा मिलकर घाटाले को और बढावा देना चाहते है। प्रदेश की जनता सपा और बसपा कांग्रेस के कार्यकाल को भूली नही है अब प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है।जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है।भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश मे पूर्ण बहुमत प्राप्त करके सरकार बनायेगी।


उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर अगले पांच सालो मे उत्तर प्रदेश के 70 लाख युवाओं के लिए रोजगार की व्यवस्था की जायेगी, उत्तर प्रदेश मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद जाति या धर्म मे भेदभाव किये बगैर हर युवा को 1 जीबी कनेक्टिविटी के साथ मुफ्त लैपटॉप दिए जायेंगे। उत्तर प्रदेश मे बनने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के हम सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर चलेगी और उत्तर प्रदेश के लोगो की भलाई के लिए काम करेगी।


उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे पूर्वांचल को विशेष महत्ता दिया गया है एम्स और खाद कारखाने की मनजूरी के अलावा रेलवे प्रोजेक्ट मे भी विशेष महत्ता दी गई है। केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने की ढाई साल मे ही देश के 21 करोड़ से अधिक लोगो के बैंक एकाउंट खोले गये है, गाॅवो मे बिजली पहुचाई गई, शौचलय निर्माण हेतु अभियान चलाया गया, उत्तर प्रदेश मे 50 लाख गरीब महिलाओ के घरो मे मुफ्त गैस कनेक्शन पहुंचाए गए।


उन्होंने ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने ढ़ाई साल के अंदर देश के गाॅव, गरीब, किसान, दलित, पिछड़े, युवा एवं महिलाओ के लिए 90 से अधिक लोक-कल्याणकारी योजनाओं की शुरूआत किया है। श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश की अखिलेश सरकार की उदासीनता के चलते केन्द्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओ का लाभ प्रदेश की जनता को नही मिल पाया है, केन्द्रीय योजनाओ के संचालन मे भी लापरवाही बरती गई है ।
इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के ससंद सदस्य हरीश द्धिवेदी,पार्टी के जिलाध्यक्ष पवन कासैधन , मीडिया प्रभारीअमृत कुमार, अजय सिंह गौतम, प्रमोद पांडेय, अभिनव उपाधयाय, भी मौजूद रहे।