Home » चुनावी चर्चा » विजनौर:- यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त_पी एम् मोदी _ ज्योतिलाल शर्मा की रिपोर्ट

विजनौर:- यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त_पी एम् मोदी _ ज्योतिलाल शर्मा की रिपोर्ट

बिजनौर / प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा में प्रदेश की कानून व्यवस्था से लेकर सपा कांग्रेस...

👤 Ajay2017-02-10 10:06:44.0
विजनौर:- यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त_पी एम् मोदी _ ज्योतिलाल शर्मा की रिपोर्ट
Share Post

बिजनौर / प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा में प्रदेश की कानून व्यवस्था से लेकर सपा कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधा, रविदास जयंती के बहाने दलितों को लुभाने और चौधरी चरण सिंह के बहाने किसानों को लुभाने का प्रयास किया ।उन्होंने प्रदेश में सपा का विरोध करनेवालो को झूठे मुकदमे लगाकर जेलों में ठूसने की बात कही और भाजपा की सरकार बनने पर जांच बैठकर बेकसूर लोगो को रिहा कराने की बात कही ।उन्होंने अखिलेश को चेतावनी देते हुए कहा प्रदेश में कानून का दुरूपयोग को पचा नही पाओगे ,रैली में उमड़ी भीड़ से मोदी गद गद नजर आये और कहा उत्तर प्रदेश में उनकी चौथी रैली है जहाँ जहाँ वे गये केसरिया सागर उमड़ पड़ा । संत रविदास जयंती पर 500 साल बाद रविदास जी जात पात से परे मानव कल्याण के सन्देश का सही मायनो में भाजपा आत्मसात कर रही है और उनके बताये रास्ते पर चल रही है,सबका साथ सबका विकास नारे के साथ मन चंगा कटौती में गंगा को केंद्र सरकार अपना रही है ।
नरेन्द्र मोदी ने कहा दुखी पीड़ित की रक्षा नही करनेवाली सरकार को निकाल फेंकना चाहिए, बलिया से बनारस तक परिवर्तन की लहर चल रही है । अखिलेश व कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा जिस कांग्रेस के नेता की बचकानी हरकत से उसके दल के नेता भी दस फुट दूर रहना पसंद करते हो उसको अखिलेश ने गले लगाया इसीलिए अखिलेश की समझदारी पर शक होने लगा है क्योंकि ऐसी गलती समझदार व्यक्ति नही कर सकता ।

श्री मोदी ने कहा सपा कांग्रेस गठबंधन को दो कुनबा का गठबंधन बताते हुए कहा एक कुनबा सैफई और दूसरा दिल्ली का कुनबा है।कुनबे की सोच पर उन्होंने कहा जहाँ बलात्कार पर लड़कपन की गलती बताई जाती है उस कुनबे की सोच से माँ बेटियों की रक्षा कैसे हो सकती है।इस कुनबे में सबसे ज़्यादा मलाई खाने वाले नेता जो सुप्रीम कोर्ट से माफ़ी भी मांगनी पड़ी ।प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म होने की बात कहते हुए प्रधानमंत्री ने कहा प्रदेश में किसी जाति या धर्म का भला नही एक ही कुनबे का भला हुआहै ।क्योकि प्रदेश में एक गॉव ऐसा है जिसमे एमपी, एमएलए , एमएलसी ही हाउ औऱ इतने सारे एक ही कुनबे के है , प्रदेश में किसी और के पास क्षमता नही है क्या !
प्रधानमंत्री ने कहा अखिलेश ने माया के साथ बदनाम लोगों को अच्छे पदों पर बैठाया, जिस भ्रष्ट बेईमान आदमी को बचाने के लिए अखिलेश सरकार सरकारी खजाने से सुप्रीम कोर्ट बचाने गयी उसे भाजपा ने अपनी ताकत से जेल ने सड़ा दिया है उन्होंने प्रदेश को दो कुनबा से बचाने का आह्वान किया ।
किसानों पर उन्होंने कहा बकाया गन्ना भुगतान प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी होती है लेकिन 22 हजार करोड़ केंद्र द्वारा देने के बाद भी किसानों का भुगतान नही हुआ, प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही बकाया भुगतान दिलाया जाएगा ।किसानों की इच्छा विरुद्ध फसल बीमा नही होने देंगे ।35 साल बाद चौधरी चरण सिंह के बाद भाजपा ने खाद के दाम कम किये ।
उन्होंने सरकार बनने पर पांच सात सौ करोड़ से प्रत्येक जिले में चौधरी चरण सिंह किसान कल्याण कोष स्थापित करने की बात कही ।प्रदेश सरकार पर गेंहू की खरीद नही करने खाद्य सुरक्षा के तहत लाभान्वित की सूची नही भेजने का मोदी जी ने आरोप लगाया ।जिससे करोड़ो रुपया पड़ा होने की बात कही ।बिजनौर जिले में हर साल गंगा बाढ़ से तबाही का भी प्रधानमंत्री ने उल्लेख किया ।
प्रधामंत्री की रैली को प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य बिलम्ब से आने के कारण नही संबोधित कर सके, जिले के प्रत्याशियों के अलावा जनसभा को केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, कांता कर्दम, स्वतन्त्र देव ने संबोधित किया ।
Attachments area