Home » चुनावी चर्चा » बुलन्दशहर:- नरेंद्र मोदी है इंडियन ट्रम्प_लालू प्रसाद यादव_इकबाल शैफी की रिपोर्ट

बुलन्दशहर:- नरेंद्र मोदी है इंडियन ट्रम्प_लालू प्रसाद यादव_इकबाल शैफी की रिपोर्ट

बुलन्दशहर:- यूपी के बुलन्दशहर के गुलावठी में आये राजद अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू...

👤 Ajay2017-02-09 08:23:54.0
बुलन्दशहर:- नरेंद्र मोदी है इंडियन ट्रम्प_लालू प्रसाद यादव_इकबाल शैफी की रिपोर्ट
Share Post

बुलन्दशहर:- यूपी के बुलन्दशहर के गुलावठी में आये राजद अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भाषण के दौरान कहा कि .......-अमेरिकी राष्ट्रपति जो जीते है वो ट्रंप...ये वहां अमेरिका का ट्रप और ये नरेन्द्र मोदी हिन्दुस्तान का ट्रप...बोलते है मोदी...मोदी...मोदी...अरे बोले....ट्रंप...ट्रंप....इण्डियन ट्रप...इण्डियन ट्रप.....अरे ये जो ट्रप है ना कई मुस्लिम देशों के लोगो के आने पर रोक लगा दी है इसकी देख देख तुर्की ने भी पाबंदी लगा दी और ये जो है नरेन्द्र मोदी ...ये भारत रूपी जो इण्डियन ट्रप है इसका कोई ठिकाना नही है येकुछ भी कर सकता है। इसको कुछ भी करने नही देगें हम लोग। पी एम् नरेंद्र मोदी पर चुटकी लेते लालू ने कहा कि लोगो को झांसा दिया,...अच्छे दिन...अच्छे दिन...भाईयो और बहनो...भाईयों और बहनो...अच्छे दिन....भ्रष्ट्राचार मिटायेगे....विश्व बैंक में 26 करोड रूप्यें काला धन लायेगे। पढे लिखे 5 करोड नौजवानों को नौकरी देगे, नही दिया ...बोले अच्छे दिन...अच्छे दिन....-इनके जो गुरू थे तो लाल कृष्ण अडवाणी इनको जब चुनाव आता है तब अयोघ्या के राम जी याद आते है। कहते है मन्दिर बनायेगे।...तुम्हारा इबादतों की जगह से क्या... भगवान को खेजना है तो गरीबों की मदद करो उनके हृदय में भगवान खोजो।-योगी है अफसोस है कि हम पार्लियामेंट में नही है लेकिन हम होते तो अकेले हम फैंक देते...एक दिन बोला कि हम हिन्दू सेना खडा करेगें। अटल के टाइम में मायवती को ताज मिला था इनके डिजाइन को हम जानते है इसीलिए इधर से उधर कहीं जाना नही है।
मुलायम सिंह यादव जी का दोष नही है अमर सिंह है, ये अमर सिंह हिन्दुस्तान की राजनीति में जब तक हिन्दुस्तान रहेगा अमर रहेगें।, ये अमर सिंह ने जब अडाणी के घर गये तो वहां दोनो भाईयों में झगडा करा दिया, अमिताभ के घर गये तो वहां भी झगडा करा दिया, नेता जी के घर गये उन्होने लिफ्ट दिया तो वहां भी झगडा करा दिया, लेकिन सारा उत्तर प्रदेश समझा गया था।तलाक को खत्म कर भाजपा बोला कि हम ये करेगा, हम बोला कि तू कौन होता है रे, मुस्लिमों का अपना पसर्नल बोर्ड है। ये 3 तलाक को कम्यूनलाइज करना चाहता है।-नरेन्द्र मोदी देश के पीएम, जिनका कोई अस्तित्व नही ह ैप्रधानमंत्री के रूप् में, हमेशा फूहड बात करते है। आरएसएसएस, विहिप, संघ सब एक है। भाजपा का मतलब भारत जलाओं पार्टी है, इनका कार्यक्रम है दलितों का आराक्षण छीनों। जब तक लालू यादव की धमनी में लहू रहेगा कि हमारा जंग जहाद जारी रहेगा हम फिरका परस्त ताकत को मिटाकर रहेगे।
.................................................................................................... ........................................................................