Home » अपराध / आचार » संतकबीरनगर --पूर्व डीआईजी के घर चोरी ,अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए का सामान उड़ाया, रिपोर्ट --घनश्याम तिवारी

संतकबीरनगर --पूर्व डीआईजी के घर चोरी ,अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए का सामान उड़ाया, रिपोर्ट --घनश्याम तिवारी

धनघटा -संत कबीर नगर।स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत राम जानकी मार्ग पर ग्राम बकौली में स्थित पूर्व...

संतकबीरनगर --पूर्व डीआईजी के घर चोरी ,अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए का सामान उड़ाया, रिपोर्ट --घनश्याम तिवारी
Share Post


धनघटा -संत कबीर नगर।

स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत राम जानकी मार्ग पर ग्राम बकौली में स्थित पूर्व डीआईजी के घर बीती रात अज्ञात चोरों ने घर के दरवाजे का ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान उठा ले गए ।उक्त थाना क्षेत्र के रामपुर दक्षिणी निवासी पीड़ित अमिताभ चंद्र पुत्र शिवमंगल ने धनघटा थाने पर अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर देकर चोरी का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग किया है ।

जानकारी के अनुसार पूर्व डीआईजी भुल्लर प्रसाद के घर में बहुत दिनों से ताला बंद था।घर में सुनसान देखकर चोरों ने दरवाजे का ताला तोड़कर संमसंग टीवी, मोटरसाइकिल, स्टेपलाइजर, साड़ी ,बर्तन ,टिल्लू पंप ,बैट्री समेत लाखों रुपए का सामान उठा ले गए। पूर्व डीआईजी के घर में काफी दिनों ताला बंद था। जिससे रात्रि मौके का फायदा उठाते हुए चोर लाखों रुपए का सामान उड़ा दिए । धनघटा थाना मुख्यालय से महज 500 मीटर की दूरी चोरों ने चोरी की घटना का अंजाम दिया है। पीड़ित की तहरीर पर धनघटा पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर अज्ञात चोरों का सरगर्मी से तलाश कर रही है।