Home » अपराध / आचार » घर का ताला तोडकर लाखों की चोरी, इसके पहले पडी भीषण डकैती मे माता पिता की हुयी थी मौत_रिपोर्ट-मनोज शुक्ला

घर का ताला तोडकर लाखों की चोरी, इसके पहले पडी भीषण डकैती मे माता पिता की हुयी थी मौत_रिपोर्ट-मनोज शुक्ला

सिद्धार्थ नगर। ढेबरुआ थाना के बढनी कस्वे के अम्बेडकर नगर वार्ड 1के अजय मोदनवाल के घर मंगलवार की...

घर का ताला तोडकर लाखों की चोरी, इसके पहले पडी भीषण डकैती मे माता पिता की हुयी थी मौत_रिपोर्ट-मनोज शुक्ला
Share Post


सिद्धार्थ नगर। ढेबरुआ थाना के बढनी कस्वे के अम्बेडकर नगर वार्ड 1के अजय मोदनवाल के घर मंगलवार की शरेशाम रात 8बजे मेन गेट का ताला तोडकर चोरों ने दुस्साहस का परिचय देते हुये लाखों की नगदी व जेवर लेकर फरार हो गये । इसके पहले इसी घर मे 10नवम्बर 16को पडी भीषण डकैती मे अजय के पिता घन्श्याम व माता माधुरी को पीटपीटकर डकैतों ने मार डाला था उस समय डकैतों ने अजय व भाई विकास को भी जबडे व सर पर वार कर गंभीर चोट पहँचा घर का नगदी जेवर सब लूट ले गये थे ।

बस तिराहे वार्ड1अंबेडकर नगरके मुडिला रोड पर एअरटेल टावर के बगल मंगलवार को लगभग रात 8बजेअजय मोदनवाल के पक्के मकान के मेन गेट का ताला तोडकर घर मे घुसकर चोरों ने अजय का रखा 28हजार रूपया व भाई विकास का रखा 40हजार रूपया व दूसरे कमरे की अटैची मे रखा एक सोने का हार पचास हजार रूपये का चोर लेकर चंपत हो गये । दोनो भाई अलग अलग चाऊमीन की दुकान लगाते हैं मौसी का लडका रवि जब 9बजे रात घर पर खाना बनाने आया तो घर का ताला टूटा व अंदर सामान विखरा देखकर दोनो भाइयों को फोन से सूचित किया , अजय ने घटना के बाद रात मे ही बढनी पुलिस को सूचित कर दी थी पुलिस जाँच कर कार्यवाही का रटा रटाया जवाव दे दी है । पीडित ने चौकी पर चोरी होने की तहरीर दे दी है । उक्त घटना से पीडितअजय के परिवार व मुहल्ला क्षेत्र मे दहशत का माहौल है ।

पीडित अजय मोदनवाल ने बताया 10नवम्बर 16को मेरे इसी घर मे भीषण डकैती पडी थी जिसमे डकैतों ने मेरे पिता घन्श्याम व माता माधुरी को धन कबूलवाते समय मौके पर पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया था जिसमे पिताजी की मौत तुरंत हो गयी थी माता जी की मौत गोरखपुर मे तीन दिन बाद स्पताल मे हुयी थी डकैतों के मार से हमारा जबडा टेढा हो गया था व छोटे भाई विकास के सर पर काफी चोटें आई थी । पिछली पडी डकैती का पर्दाफाश भी नही हुवा फिर हुये इस चोरी से मेरा परिवार दहशत मे है ।

उक्त संबन्ध मे चौकी इंचार्ज बढनी महेश सिंह ने कहा घटना की सूचना है पीडित के घर रात से ही दो पुलिस की सुरक्षात्मक डियूटी लगा दी गयी है , क्षेत्र के चोरों की सूची खँगाली जा रही है बहुत जल्द चोर कानून के गिरफ्त मे होंगे ।