Home » अपराध / आचार » जौनपुर- बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर हिस्ट्रीशीटर सपा नेता की हत्या, कार्यकर्ताओं में आक्रोश_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव

जौनपुर- बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर हिस्ट्रीशीटर सपा नेता की हत्या, कार्यकर्ताओं में आक्रोश_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव

जौनपुर- बेख़ौफ़ बदमाशो ने शुक्रवार को सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के मा दुर्गा जी विद्यालय के समीप दिन...

👤 Ajay1 Jun 2019 1:49 AM GMT
जौनपुर- बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर हिस्ट्रीशीटर सपा नेता की हत्या, कार्यकर्ताओं में आक्रोश_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव
Share Post


जौनपुर- बेख़ौफ़ बदमाशो ने शुक्रवार को सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के मा दुर्गा जी विद्यालय के समीप दिन में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर सपा नेता को मौत के घाट उतार दिया । दिन दहाड़े हुई वारदात से पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है । घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया पुलिस अधीक्षक सहित जिले के आला अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा लेने में जुटे हुए हैं।

सरायखाजा थाना क्षेत्र के उडली गांव के निवासी समाजवादी पार्टी के नेता लालजी यादव 45 वर्ष पुत्र राजपति यादव अपने घर से जौनपुर शहर की तरह आ रहे थे माँ दुर्गा विद्यालय के सामने बाइक सवार अज्ञात बदमाशो ने धुँवाधार फारिंग करके बुरी तरह से जख्मी करके फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन उन्हें अस्पताल ले जाया गया , डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है सपा नेता के मारे जाने की खबर मिलते ही भारी संख्या में उनके समर्थक भी जिला अस्पताल पहुंच गए और जमकर जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी करते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

जिला अस्पताल पहुंचे समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव ने भी प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन नाम की जिले में कोई व्यवस्था नहीं रह गई है पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है यदि जल्द ही इस हत्या में शामिल लोगों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर जाएंगे और खूनी खेल शुरू हो सकता है।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए गाड़ी के ड्राइवर गुलाब यादव ने बताया कि हम लोग घर से निकल कर जेडी यादव से मिलना था जेडी यादव मां दुर्गा स्कूल में पहले से बैठे थे नेता से स्कूल में बातचीत हुई और नेता ने कहा कि हम लोग यही से जेडी यादव से बात करके वापस चले चलेंगे ।फिर जेडी यादव स्कूल से बाहर आए और वह दोनों लोग गाड़ी की पिछली पर बैठ गए और गाड़ी की ऐसी चालू करा कर मुझे नीचे उतार दिया। और मैं बगल में दुकान पर चला गया कि अभी थोड़ी देर में तीन बदमाश मौके पहुंचे और पिस्टल निकालकर तीनों ने गोली मारना शुरू कर दिया। तीनो लोग बाइक पर सवार थे। लगभग 10 राउंड गोली चलाई गई है।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय ने बताया कि सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के मां दुर्गा स्कूल के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार दो या तीन अज्ञात बदमाश ने मृतक स्कॉर्पियो में सवार थे उनके साथ बैठकर कुछ लोग बातचीत कर रहे थे गोली चलाई है इनको तुरंत हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया अभी तहरीर प्राप्त हुई है तहरीर प्राप्त होते ही कार्रवाई की जा रही है पुलिस मौजूद है हत्या के पीछे क्या कारण है अभी परिजनों से पूछा जा रहा है इसके बाद विस्तृत जानकारी मिलने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।