Home » अपराध / आचार » संतकबीरनगर- बदमाशों ने ज्वेलरी की दुकान से ₹3लाख मूल्य का सोना लूटा, रिपोर्ट- घनश्याम तिवारी

संतकबीरनगर- बदमाशों ने ज्वेलरी की दुकान से ₹3लाख मूल्य का सोना लूटा, रिपोर्ट- घनश्याम तिवारी

धनघटा-- संत कबीर नगर। - हैसर स्थित ज्वेलरी की दुकान मे ग्राहक बनकर घुसे बदमाशो ने घटना को...

👤 Ajay12 April 2019 1:03 PM GMT
संतकबीरनगर- बदमाशों ने ज्वेलरी की दुकान से ₹3लाख मूल्य का सोना लूटा, रिपोर्ट- घनश्याम तिवारी
Share Post


धनघटा-- संत कबीर नगर।

- हैसर स्थित ज्वेलरी की दुकान मे ग्राहक बनकर घुसे बदमाशो ने घटना को दिया अंजाम

स्थानीय तहसील के हैसर चौराहे पर शुक्रवार एक ज्वेलरी की दुकान में ग्राहक बनकर घुसे बदमाशों द्वारा ₹3लाख मूल्य का सोना लूटकर फरार होने का मामला प्रकाश में आया है ।उक्त अपराधियों ने लोक सभा चुनाव मे क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाने की पुलिस की मंशा पर पानी फेर दिया है। शुक्रवार को दिन दहाड़े असलहाधारी बदमाशो ने धनघटा थाना क्षेत्र स्थित हैसर बाजार मे एक ज्वेलरी की दुकान से तीन लाख रुपये मूल्य का सोना लूट कर फरार हो गये। लूट की घटना से कस्बे के व्यवसायी दहशत मे आ गये। बाजार की दुकाने बन्द हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस लुटेरों को पकड़ने की कोशिस की लेकिन सफलता नही मिल पायी। बताया जाता है कि लूट की नियत से आये बदमाश ग्राहक बनकर ज्वेलरी की दुकान मे प्रवेश किया। इस दौरान बदमाशो ने असलहे के बल पर दुकान मे रखे डेढ़ किलो सोने से भरे एक सन्दूख को लेकर चंपत हो गये। घटना की सूचना जब तक अन्य लोगों को पहुंचती तब तक बदमाश फरार होने मे कामयाब रहे। लूट की घटना से क्षेत्र के व्यवसायियों मे दहशत फैल गयी।

हैसर कस्बे में अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए स्वर्ण ब्यवसाई की दुकान से लगभग तीन लाख रुपये मूल्य का सोना लूट लिया। लूट की वारदात के बाद क्षेत्र मे सनसनी फैल गयी। बदमाशो ने लूट की घटना को उस समय अंजाम दिया जब पुलिस प्रशासन क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाने के अभियान मे जुटी थी। हैसर कस्बे मे प्रति दिन की भांति स्वर्ण व्यवसायी सुशील चन्द्र अग्रहरी अपनी दुकान मे बैठकर आभूषण बिक्री का कार्य कर रहे थे। इसी बीच दोपहर मे बाइक सवार दो बदमाश दुकान पर ग्राहक बन कर पहुंचे। इस बीच बदमाशो ने इधर उधर की बात करते हुए दुकानदार से आभूषण दिखाने को कहा। पर असलहा तान दिया। बदमाशो ने घटना को अंजाम देने मे ज्यादा समय न लेते हुए दुकान के एक कोने मे लगभग डेढ़ किलो सोने से भरे सन्दूक को हाथ मे उठा लिया। भयभीत स्वर्ण व्यसायी लूट की घटना का विरोध नही कर सका। इस बीच बदमाशो ने दुकानदार को जानमाल की धमकी देते हुए हैसर चौराहे की तरफ बाइक से निकल गये। लूट की घटना की खबर कस्बे मे जंगल की आग की तरह फैल गयी। तीन लाख रुपये मूल्य का सोना लूटे जाने के बाद स्वर्ण व्यवसायी के पैर नीचे जमीन खिसक गयी। हैसर के व्यवसायी घटना को लेकर दहशत मे आगये।

इस सबन्ध मे सीओ धनघटा अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि मामला संज्ञान मे आया है। पुलिस मामले मे जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

घनश्याम तिवारी की रिपोर्ट