Home » अपराध / आचार » जौनपुर-SBI ग्राहक सेवा केंद्र की कैशियर से तमंचे के बल पर 01 लाख 60 हज़ार की लूट_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव

जौनपुर-SBI ग्राहक सेवा केंद्र की कैशियर से तमंचे के बल पर 01 लाख 60 हज़ार की लूट_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव

जौनपुर बदलापुर थाना क्षेत्र के बदलापुर-शाहगंज मार्ग पर ऊदपुर गेल्हवा गांव स्थित स्टेट बैंक की...

👤 Ajay14 March 2019 2:42 AM GMT
जौनपुर-SBI ग्राहक सेवा केंद्र की कैशियर से तमंचे के बल पर 01 लाख 60 हज़ार की लूट_रिपोर्ट-वीपी श्रीवास्तव
Share Post


जौनपुर बदलापुर थाना क्षेत्र के बदलापुर-शाहगंज मार्ग पर ऊदपुर गेल्हवा गांव स्थित स्टेट बैंक की ग्राहक सेवा केंद्र से बुधवार को दिन दहाड़े तमंचे की नोक पर महिला कैशियर से एक लाख 60 हजार रुपये लूटकर बदमाश फरार हो गये। दिनदहाड़े हुई घटना से बैंक आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई लोग सहम गये हैं। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।ग्राहक सेवा शाखा की कैशियर सीमा मौर्या अपनी सीट पर बैठकर कस्तूरीपुर निवासी खुशबू गौतम को कैश दे रही थी तभी एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश पहुंचे। कैशियर को असलहा सटाकर कैश बाक्स में रखा 1 लाख 60 हजार नगदी, उनकी सोने की चेन, मोबाइल, पर्स तथा ग्राहक खूशबू से तीन हजार नगदी लूटकर शाहगंज की तरफ भाग गये। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गयी।

इस इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आशीष कुमार तिवारी ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है। ग्राहक सेवा केंद्र पर तीन बदमाश पहुंचे थे और बैंक से पैसा छीन कर ले कर भागे हैं मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है । एफ आई आर दर्ज कर लिया गया है कुछ लोगों की पहचान भी की गई है । टीम बनाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है अभी पूरे पैसे कितने थे इसकी जांच की जा रही है क्योंकि कल कुछ पैसे निकालेगी गए थे पैसे का लेन-देन भी हुआ था ।