Home » अपराध / आचार » मथुरा-बंद कमरे में खून से लथपथ मिला युवक का शव,हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस_रिपोर्ट-धनीराम खंडेलवाल

मथुरा-बंद कमरे में खून से लथपथ मिला युवक का शव,हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस_रिपोर्ट-धनीराम खंडेलवाल

थाना कोतवाली की अद्दा चौकी क्षेत्र स्थित गोधुलिपुरम कालोनी में उस समय सनसनी फैल गयी, जब कालोनी के...

👤 Ajay7 Feb 2019 1:16 AM GMT
मथुरा-बंद कमरे में खून से लथपथ मिला युवक का शव,हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस_रिपोर्ट-धनीराम खंडेलवाल
Share Post


थाना कोतवाली की अद्दा चौकी क्षेत्र स्थित गोधुलिपुरम कालोनी में उस समय सनसनी फैल गयी, जब कालोनी के सियावर कुंज में एक युबक की हत्या की सूचना पर बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज व सीओ सदर के साथ भारी पुलिसबल मोके पर पहुच गया, जिससे मोके पर लोगो की भीड़ लग गयी, आश्रम में रहने बाले संदीप ने बताया कि सुनील नामक ईरिक्शा चालक उसे मंगलवार की साय आश्रम में लेकर आया था, जोकि उसे यहां छोड़कर अचानक रफूचक्कर हो गया, जोकि पूर्व में आश्रम में ही रहता था, उसने बताया कि जब सुबह उसके दूसरे साथी ने कमरा खोलकर देखा तो युबक शव खून में पूरी तरह लतपत पड़ा हुआ था, जिसकी सूचना उसने तत्काल पुलिस को दी।

इस संबंध में बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि गोधुलीपुरम क्षेत्र में हत्या की सूचना मिली थी, यहां आकर देखा तो एक युबक शव खून से लतपत दिखाई दिया, जिसकी हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है, युबक की शिनाख्त की जा रही है शिनाख्त के बाद ही कुछ पता लग सकेगा। युबक की हत्या के मामले में कुछ संदिग्ध लोगों के नाम भी सामने आए है , जिनकी जांच की जा रही है।

सूत्रों की माने तो फोरेंसिक की टीम को जांच पड़ताल में मृतक की जेब से एक लिफाफा मिला है , जिस पर महीने की मिली सैलरी की संख्या लिखी हुई है,

फिलाल पुलिस ने युबक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही पुलिस ने मृतक की शिनाख्त उसके भाई कृष्ण गोपाल के द्वारा रिंकू शर्मा पुत्र मदनलाल निवासी गवालियार उम्र 25 के रूप में की है, जोकि एक साल से इस्कान मंदिर में गार्ड के पद पर तैनात था। जोकि आज छुट्टी लेकर अपने गांव जा रहा था।