Home » अपराध / आचार » शाहजहांपुर :- प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार खुद को भी मारी गोली-प्रेमी प्रेमिका की मौत_अभिषेक सिंह चैहान की रिपोर्ट

शाहजहांपुर :- प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार खुद को भी मारी गोली-प्रेमी प्रेमिका की मौत_अभिषेक सिंह चैहान की रिपोर्ट

शाहजहांपुर:- यूपी के शाहजहांपुर में एक सिर फिरे आशिक ने लङकी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने...

👤 Ajay20 March 2017 3:57 PM GMT
शाहजहांपुर :- प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार खुद को भी मारी गोली-प्रेमी प्रेमिका की मौत_अभिषेक सिंह चैहान की रिपोर्ट
Share Post


शाहजहांपुर:- यूपी के शाहजहांपुर में एक सिर फिरे आशिक ने लङकी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आशिक ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर दी है। युवती के घर मे घुसकर इ घटना को अंजाम दिया उसके बाद खुद की गिरफ्तारी की डर के कारण खुद को मौत के घाट उतार दिया। वहीं मृतक युवती की मां की माने तो आज युवक उसके घर मे मोबाईल चार्ज करने आया था। फोन चार्ज होने के बाद जब युवक फोन लेने आया तो तब उसने इस घटना को अंजाम दिया। मृतका के परिजनों की माने तो उसके पिता आज बेटी के लिए लङका देखने गए थे। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना जलालाबाद थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव की है यहां की रहने वाली 24 वर्षीय लालू यादव पुत्र जोगेंदर यादव ने गांव की रहने वाली 20 वर्षीय शिवानी तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद लालू ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली लड़की के घर मे घुसकर इस घटना को अंजाम दिया गया। ग्रामीणों का माने तो पिछले तीन साल से लालू यादव और शिवानी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। लालू अपने घर नही जाता था। वह शिवानी के घर रूकता था वहीं रहता था। लालू ट्रक चालक है। दोनो एक दूसरे से घर से बाहर मिला भी करते थे। ग्रामीणों की माने तो दोनो की बिरादरी अलग होने के कारण दोनो के शादी नही हो पा रही थी। यही कारण हो सकता है कि युवक ने लङकी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वहीं इस घटना के बाद के बाद मृतक युवक के परिजन कुछ भी बोलने को राजी नहीं है। घटना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं इस घटना की जांच की जा रही है। वहीं घटना के बाद गांव मे भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

वहीं मृतक युवती शिवानी की मां कमलेशा तिवारी की माने तो लालू उसके घर मे आता रहता था। आए वह अपना फोन चार्जिंग पर लगाने आया था। फोन चार्जिंग पर लगाने के बाद वह घर के बाहर चला गया। कुछ देर बाद जब वह वापस फोन लेने घर आया था। तो उसने आते ही शिवानी के गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनते ही जब वह मौके पर पहुची तो वहां पर लालू खङा था। उसके बाद जब उसने लालू को पुलिस बुलाने की धमकी दी तो पुलिस के डर की वजह से उसने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक शिवानी की मां की माने तो आज शिवानी के पिता राम नरेश लङका देखने गए थे। अपनी बेटी की जल्द ही वह शादी करने वाली थी।

वहीं सीओ सुमित शर्मा की माने तो आज लालू यादव नाम के युवक ने शिवानी नाम की युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद युवक ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसकी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।