Home » अपराध / आचार » हापुड़:- फाइनेंस कंपनी में 2.62 लाख की लूट-बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम -पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर फाइनेंस कंपनी स्थित -जिले में एक वर्ष में फाइनेंस कंपनी कर्मचारियो

हापुड़:- फाइनेंस कंपनी में 2.62 लाख की लूट-बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम -पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर फाइनेंस कंपनी स्थित -जिले में एक वर्ष में फाइनेंस कंपनी कर्मचारियो

हापुड़-उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का युग शुरू होने के प्रथम दिन बेखौफ बदमाशों ने...

👤 Ajay2017-03-20 14:31:59.0
हापुड़:- फाइनेंस कंपनी में 2.62 लाख की लूट-बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम -पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर फाइनेंस कंपनी स्थित -जिले में एक वर्ष में फाइनेंस कंपनी कर्मचारियो
Share Post



हापुड़-उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का युग शुरू होने के प्रथम दिन बेखौफ बदमाशों ने दिन निकलते ही लूट की वारदात को अंजाम दिया। थाना बाबूगढ़ की कुचेसर चौपला स्थित पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित फाइनेंस कंपनी कर्मचारियों को आधा दर्जन बदमाशों ने बंधक बनाकर 2.62 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये। कंपनी मैनेजर ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कराया।
मिली जानकारी के अनुसार जनपद के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर रोड चौपला पर पुलिस चौकी स्थित है। चौकी से चंद कदमों की दूरी पर सेटिन क्रेडिट केयर नेटवर्क लिमिटेड फाइनेंस कंपनी संचालित है। जिसमें मैनेजर के रूप में अतुल कुमार तैनात है। इनके अलावा कंपनी में अन्य कर्मचारी भी कार्यरत है।
सोमवार की सुबह मैनेजर अतुल कुमार अन्य कर्मचारी तरुण,हरिओम,भूपेन्द्र,तेजवीर,सुमित,तरन्नुम,
अंकित आदि के साथ कंपनी कार्यालय में मिटिंग कर रहे थे। तभी आधा दर्जन से अधिक सशस्त्रधारी बदमाश कंपनी में घुस आये। और उन्होंने मीटिंग में बैठे सभी लोगों को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर तिजोरी में रखे 262995 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये।
बदमाशों के जाने के बाद मैनेजर ने लूट की घटना थाने पर दी। जिसे पाकर पुलिस अधिकारियों में हडक़ंप मच गया। आनन-फानन में थाना प्रभारी यतेन्द्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। और मैनेजर को साथ लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।
थाना प्रभारी यतेन्द्र कुमार ने बताया कि फाइनेंस कंपनी मैनेजर अतुल कुमार की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा।