Home » अपराध / आचार » बुलंदशहर:- गैंग रेप के बाद छात्रा की हत्या-हत्यारोपी फरार _इकबाल सैफी की रिपोर्ट

बुलंदशहर:- गैंग रेप के बाद छात्रा की हत्या-हत्यारोपी फरार _इकबाल सैफी की रिपोर्ट

बुलंदशहर -यूपी में भले ही योगी राज कायम हो गया मगर यूपी के बुलन्दशहर में दबंगों ने बीए की छात्रा...

👤 Ajay20 March 2017 2:10 PM GMT
बुलंदशहर:-   गैंग रेप के बाद छात्रा की हत्या-हत्यारोपी फरार _इकबाल सैफी की रिपोर्ट
Share Post



बुलंदशहर -यूपी में भले ही योगी राज कायम हो गया मगर यूपी के बुलन्दशहर में दबंगों ने बीए की छात्रा को अगवा कर पहले रेप किया और फिर पेड पर लटकाकर फांसी लगा हत्या कर दी। मृतका के परिजनो का दावा है कि बुलन्दशहर के खानपुर थाने की पुलिस यदि समय रहते नामजद दबंगों को पकड लेती तो शायद छात्रा की रेप के बाद हत्या न होती। अधिकारी खानपुर थाना पुलिस पर लग रहे आरोपो की जांच कर कार्रवाई का दावा कर रहे है। आपको बता दें कि गैंग रेप के बाद आरोपियों ने रेप के बाद छात्रा की हत्याकर उसके शव को पेड़
लटका दिए थे, मृतिका छात्रा बीए की छात्रा है जो बुलन्दशहर के खानपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी ! प्रमिला(काल्पनिक नाम) जो बीए की छात्रा थी जिसको गांव के ही दो दबंग 13 मार्च को अगवा कर ले गये थे, आरोप है कि मामले की तत्काल नामजद परिजनों ने तहरीर दी, मगर पुलिस ने 3 दिन बाद अपहरण की रिर्पोट दर्ज की और आज छात्रा का शव गांव के ही एक आम के बाग में पेड पर लटका हुआ मिला तो सनसनी फैल गयी।
मृतक छात्रा के परिजनो का आरोप है कि यदि खानपुर थाने की पुलिस दबंगों को तत्काल पकडकर कार्रवाई करती तो शायद योगी राज में आज उनकी बेटी जिंदा होती।पुलिस ने छात्रा का शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। अपहरण की धाराओं में दर्ज मुकदमें की धाराओं में वृद्धि करने व खानपुर थाना पुलिस की लापरवाही मिलने पर कार्रवाई का एसपी सिटी दावा कर रहे है। हालांकि छात्रा के गुनहगार अभी भी पुलिस पकड से दूर है।