Home » अपराध / आचार » हापुड़:- मौलवी पर बलात्कार व कुकर्म करने का आरोप-मौलवी ने धोखाधड़ी कर की दूसरी शादी, फरार -एएसपी से पीडि़त पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार_अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़:- मौलवी पर बलात्कार व कुकर्म करने का आरोप-मौलवी ने धोखाधड़ी कर की दूसरी शादी, फरार -एएसपी से पीडि़त पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार_अवनीश पाल की रिपोर्ट

हापुड़-कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला निवासी महिला ने अपने मौलवी पति पर बलात्कार करने व अप्राकृतिक...

👤 Ajay2017-03-18 16:01:50.0
हापुड़:- मौलवी पर बलात्कार व कुकर्म करने का आरोप-मौलवी ने धोखाधड़ी कर की दूसरी शादी, फरार -एएसपी से पीडि़त पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार_अवनीश पाल की रिपोर्ट
Share Post



हापुड़-कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला निवासी महिला ने अपने मौलवी पति पर बलात्कार करने व अप्राकृतिक कुकर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। धोखाधड़ी कर महिला से दूसरी शादी करने की जानकारी मिलने पर आरोपी मौलवी सऊदी अरब फरार हो गया। पीडि़त महिला ने अपर पुलिस अधीक्षक को पत्र सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है।
अपर पुलिस अधीक्षक राम नयन यादव को दिये पत्र में पीडि़त महिला ने बताया कि उसकी भाई शहर में स्थित एक मस्जिद में मौलवी असरार अहमद के पास पढ़ाई करता है। जिस कारण मौलवी का उसके घर आना जाना हो गया। इसी बीच मौलवी असरार अहमद ने परिजनों से शादी करने की बात कही। जिस पर परिजनों ने 9 सितंबर 2016 को निकाह कर दिया।
उन्होंने बताया कि निकाह के बाद मौलवी असरार अपने साथ देवबंद एक होटल में ले गया। वहां चार दिन बिना सहमति के बलात्कार व अप्राकृतिक कुकर्म किया। इसी बीच उसे जानकारी मिली,कि उसके मौलवी पति ने उसके साथ धोखे से शादी की है। जिसका विरोध करने पर मौलवी ने प्रताडि़त करना शुरू कर दिया।
पीडि़त महिला ने बताया कि अब मौलवी असरार की पत्नी दानिश निवासी मौहल्ला निवाजीपुरा व उसकी मां मुनजरीन फोन पर 20 हजार रुपये देने के लिए दबाव बना रहे है। इसके अलावा असरार उसके भाई का पासपोर्ट व निकाह से सम्बंधित कागजात लेकर सऊदी अरब फरार हो गया।
इस सम्बंध में एएसपी राम नयन यादव का कहना है,कि पीडि़त महिला द्वारा दी गई तहरीर लेकर सम्बंधित थाना प्रभारी को मामले की जांच करने के निर्देश दिये गये है।
-