Home » अपराध / आचार » बुलंदशहर 50 हजार की फिरौती मांगने वाले 4 नाबालिग चढ़े पुलिस के हत्थे_इकबाल सैफी की रिपोर्ट

बुलंदशहर 50 हजार की फिरौती मांगने वाले 4 नाबालिग चढ़े पुलिस के हत्थे_इकबाल सैफी की रिपोर्ट

बुलन्दशहर - यूपी के बुलंदशहर की सिकन्द्रबाद पुलिस ने मासूम के अपरहण के बाद 50 हज़ार की फिरौती मांगने...

👤 Ajay2017-03-17 15:16:49.0
बुलंदशहर 50 हजार की फिरौती मांगने वाले 4  नाबालिग चढ़े पुलिस के हत्थे_इकबाल सैफी की रिपोर्ट
Share Post


बुलन्दशहर - यूपी के बुलंदशहर की सिकन्द्रबाद पुलिस ने मासूम के अपरहण के बाद 50 हज़ार की फिरौती मांगने वाले 4 नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। ये नाबालिग आरोपी 50 हज़ार की रकम वसूलने के बाद अपना एक गिरोह बनाने वाले थे।
आपने फिल्मो में अक्सर देखा होगा कि फ़िल्म में अपराधी का किरदार निभाने वाला हीरो अपने ज़ुर्म शुरूआत बचपन से ही कर देता है। लेकिन उन फिल्मो का आम बचपन पर क्या असर पड़ता है ये हम आपको दिखाते हैं महज 12 से 14 साल के 4 नाबालिगों ऐसी साजिश रची जिसका अनुमान कोई आम इंसान तो क्या पुलिस भी ना लगा सके। सिकन्द्रबाद के रहने वाले चारों नाबालिगों अपने ही घर किराये पर रहने वाले विजय के 4 साल के मासूम का सिर्फ इसलिए अपरहण कर लिया ताकि वो विजय से मोटी रकम वसूल सकें उनका टारगेट की शुरुआत 50 हज़ार से होने वाली थी और उसके बाद अपना गिरोह बनाकर अपराध की दुनिया के बेताज बादशाह बन सकें। दरसल घर के बाहर खेल रहे मासूम को बिस्किट देकर अपने साथ ले गए और घर से कुछ ही दूर बने श्मशान में ले जाकर एक बैग में रख लिया। और जब काफी घर से गायब हुआ मसूम उसके परिजनों को नहीं मिला तो उन्होंने इसकी शिकायत सिकन्द्रबाद पुलिस की।

वहीं जब बुलंदशहर की सिकन्द्राबाद पलिस ने जब तफ्तीश शुर की तो ऐसा खुलासा हुआ की पुलिस के पैरो तले से भी ज़मीन खिसक गई मासूम का अपरहण करने वाला कोई बालिग नहीं बल्कि 4 नाबालिग हैं और अपरहण के बाद मासूम के पिता से विजय से 50 हज़ार रूपये चाहते है जिससे वो अपराध की दुनिया में एक दिन अपना भी मुकाम बना सकें।

हालाँकि पुलिस इन चारों को अपने मंसूबो में कामयाब होने से पहले ही धर दबोचा लेकिन बड़ा सवाल ये है कि आखिर महज 12 से 14 साल उम्र के नाबालिग लड़कों को ये आइडिया कब और कैसे मिला....
Attachments area